Invalid slider ID or alias.

जिला कलक्टर ने जिले के सभी उपखंड अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों को आगामी त्योहार के मद्देनजर दिए आवश्यक निर्देश।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने शुक्रवार को जिले के संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में आगामी ईद एवं आने वाले त्योहार के मद्देनजर साम्प्रदायिक सौहार्द तथा कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए समस्त उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं थानाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने वी.सी. के माध्यम से समस्त उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं थानाधिकारियों को संबोधित किया। शांति समिति की बैठक आयोजित करने एवं धार्मिक स्थलों की सतत निगरानी करने के निर्देश दिए। उन्होंने संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील क्षेत्रों के धार्मिक स्थलों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए जाए, ताकि किसी भी प्रकार की घटना होने पर तुरंत कार्रवाई की जा सके।
उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया पर सतत निगरानी रखे एवं असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई करें एवं उन्हें पाबंद करें। उन्होंने कहा कि जिले में किसी प्रकार की घटना होने पर उसकी सूचना तुरंत पुलिस एवं जिला कलक्टर कार्यालय को भिजवाना सुनिश्चित करें। जिला कलक्टर ने वी.सी. के माध्यम से समस्त उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं थानाधिकारियों से उनके क्षेत्रों की कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी लेते हुए अवांछित गतिविधियों में लिप्त लोगों को चिन्हित कर पाबंद करने के निर्देश दिए।
अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) गितेश श्री मालवीय ने वी.सी. के माध्यम से समस्त उपखण्ड मजिस्ट्रेट एवं थानाधिकारियों का अपने-अपने क्षेत्रों में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं धार्मिक स्थलों की सतत निगरानी रखने के निर्देश दिए। वी.सी. के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सांदू एवं शाहना खानम उपस्थित थे।

Don`t copy text!