Invalid slider ID or alias.

आमजन की शिकायतों का समय पर निस्तारण कर राहत प्रदान करें -जिला कलेक्टर।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल की अध्यक्षता में जिला स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन गुरूवार को सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग स्थित वीसी कक्ष में हुआ। इस दौरान जिला कलक्टर ने आमजन की परिवेदना को गंभीरता से सुना एवं संबंधित अधिकारी को निस्तारण के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में खातेदारी अधिकार दिलाने, आवासीय भूमि का पट्टा दिलाने, संविदा कार्य करने का भुगतान दिलाने, गंगरार में बास्केटबॉल ग्राउंड बनाने, भूखण्ड का पट्टा दिलाने, रास्ते से अतिक्रमण हटाने, विद्युत मीटर लगाने सहित परिवादियों की विभिन्न समस्याओं को सुनते हुए वी.सी. के माध्यम से संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए।

जनसुनवाई में जिला कलक्टर ने उपखंड अधिकारी, तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों के स्तर पर लंबित व नए दर्ज प्रकरणों का त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति में आए प्रकरणों पर भी अधिकारियों से चर्चा कर निस्तारण के लिए निर्देशित किया। संपर्क पोर्टल पर बोलते हुए जिला कलक्टर ने कहा कि सभी अधिकारी नियमित रूप से संपर्क पोर्टल खोलकर शिकायतों को देखें एवं समयबद्ध तरीके से उनका निस्तारण करना सुनिश्चित करें।

जनसुनवाई में पुलिस उपाधीक्षक साहना खानम, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अपर्णा गुप्ता, अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) गितेश श्री मालवीय, अतिरिक्त जिला कलक्टर (भू.अ.) ज्ञानमल खटीक, उपखण्ड अधिकारी श्यामसुंदर बिश्नोई सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Don`t copy text!