Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-शांति, अमन चैन एवं भाईचारे के साथ मनाएं ईद का त्योहार- अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट गीतेश मालविया।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। आगामी त्यौंहारों के शांतिपूर्वक एवं साम्प्रदायिक सौहार्द के वातारण में आयोजन के संबंध में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट गीतेश मालविया व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश चन्द्र सांदू की उपस्थिति में जिला मुख्यालय एवं जिले के समस्त उपखण्ड मुख्यालयों के मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों के साथ जिला परिषद के ग्रामीण विकास अभिकरण सभागार में बैठक आयोजित की गई।
अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट ने सभी मुस्लिम समुदायों के प्रतिनिधियों से कहा कि आपका आने वाला त्योहार अमन चैन एवं भाईचारे के साथ मनाएं। किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं देवें एवं पुलिस प्रशासन से सम्पर्क बनाये रखें।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आप द्वारा मनाए गए त्योहारों में आपका पुलिस प्रशासन को बहुत सहयोग मिला। जिससे चित्तौड़गढ़ जिले ने शांति एवं अमन चेन की मिशाल कायम की। उन्होंने कहा कि आगामी आने वाले त्योहार भी इसी प्रकार भाईचारे एवं शांति अमन चैन से मनाएं।

बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया एवं ईद का त्योहार आयोजित होने वाली गतिविधियों से अवगत कराया।

बैठक में मुस्लिम समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों द्वारा राज्य सरकार, जिला प्रशासन एवं पुलिस द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों की पालना, साम्प्रदायिक सौहार्द, कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखे जाने हेतु आश्वस्त किया गया।

Don`t copy text!