Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-जितेन्द्र पाल की हत्या के आरोपियों को फांसी की सजा की मांग पर कलेक्ट्रेट पर केंडल लेकर प्रदर्शन किया।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री अनिल सुखवाल।
चित्तौड़गढ़़।जिला मुख्यालय पर 25 मार्च को पाली जिले के बाली उपखंड निवासी दलित युवक जितेन्द्र पाल के हत्यारों को कठोर सजा एवं परिवार को उचित मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर भीम आर्मी भारत एकता मिशन के तत्वावधान में विभिन्न अनुसूचित जाति, जन जाति संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर अरविंद पोसवाल को ज्ञापन सौंपा।
जानकारी देते हुए अम्बेडकर विचार मंच के जिलाध्यक्ष सुरेश खोईवाल ने बताया है कि उनके द्वारा मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को सौंपे गए ज्ञापन के मार्फत अवगत कराया जा रहा है कि राजस्थान के पाली जिलें में बाली उपखंड निवासी दलित युवक जितेन्द्र पाल की समाज कंटकों द्वारा मूंछे रखने को लेकर नृशंस रूप से हत्या की गई है।
समाजकंटकों द्वारा किये गये इस प्रकार के कृत्य का भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने घोर निन्दा करते हुए जितेन्द्र पाल के हत्यारों को कठोर से कठोर सजा दिलाने के लिए आज शाम कलक्टर चौराहे पर केंडल हाथ में लेकर जितेन्द्र पाल की हत्या के केस को ऑफिसर स्कीम में लेकर फांसी की सजा दिलाने तथा मृतक जितेन्द्र पाल के परिवार को 50 लाख रुपए मुआवजा दिए जाने की मांग के साथ ही मृतक के परिवारजनों में से एक को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है।
भीम आर्मी और अजाक संगठन द्वारा आज शाम अपनी मांगों को लेकर चित्तौड़गढ़ में शान्ति पूर्वक कैंडल मार्च कलक्ट्रेट चौराहे पर निकाला गया। यह कैंडल मार्च भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष प्रकाश चंद्र मेघवाल और अंबेडकर क्रांति मंच के जिला अध्यक्ष सुरेश खोईवाल के नेतृत्व में निकाला गया।
कैंडल मार्च के दौरान भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष प्रकाश चंद्र मेघवाल, अजाक एवं अंबेडकर विचार मंच के जिलाध्यक्ष सुरेश खोईवाल, महामंत्री हंसराज सालवी, राष्ट्रीय वंचित लोक मंच के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश राठौड़, जगदीश टांक, मनोज चनाल, दीपक राठौड़, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया चित्तौड़गढ़ के जिलाध्यक्ष मोहम्मद यूनुस, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया चित्तौड़गढ़ से जाफर खान, सोशल डेमोक्रेसी पार्टी ऑफ इंडिया के महासचिव मोहम्मद अजहर नागौरी, डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के जिला सचिव यूनुस खान, प्रकाश खटीक, प्रकाश राठौड़, दीपक राठौड़, जगदीश चंद्र छापरवाल, मुरली मेघवाल, अविनाश नायक, राज राठौर, कालू राठौर, मोहन मेघवाल, वीरू गाड़िया लोहार आदि मौजूद रहें।

Don`t copy text!