Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-देश में रक्तदान जागृति के मिशन जागरूकता को लेकर देश की यात्रा पर निकले केरल के थॉमस का निम्बाहेड़ा में किया स्वागत।

 

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@डेस्क।
देशभर में रक्तदान जागृति के मिशन को लेकर देश की यात्रा पर निकले केरल (वायनाड) के निवासी 26 वर्षीय मेल्विन थॉमस के निम्बाहेड़ा पहुँचने पर जेके तिराहा पर स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में हैल्पिंग हैंड फूड कैम्पेन, सांवरिया गोशाला हेल्प सोसायटी, डॉ.कलाम स्मृति आयोजन समिति, पल्लवन, एसएमबी ब्लड सोसायटी आदि संस्थाओं के पदाधिकारियों द्वारा साइकिल यात्री मेल्विन थॉमस का शॉल ओढ़ाकर, उपरना व पुष्प माला पहनाकर स्वागत अभिन्नदन किया गया।
इस अवसर पर हैल्पिंग हैंड फूड कैम्पेन के संयोजक भोपाल सिंह बोडाना, कुलदीप नाहर, सांवरिया गोशाला के संचालक व वरिष्ठ पार्षद बंशीलाल राईवाल,हेल्प सोसायटी अध्यक्षा एकता सोनी,लायंस क्लब आई डोनेशन चेयरमेन एवं डॉ.कलाम समिति संरक्षक डॉ.जे.एम.जैन आदि ने डोनेट की अलख जगाने के लिए देशभर की यात्रा पर निकले थॉमस की जमकर तारीफ की।
नगर की विभिन्न संस्थाओं के संयोजक कुलदीप नाहर ने बताया कि केरल राज्य के वायनाड निवासी मेल्विन थॉमस “रक्तदान महादान” का संदेश देने के लिए कन्याकुमारी से जम्मू तक लगभग 3500 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर जम्मू से वायनाड के लिए साइकिल पर घूम घूम कर रक्त की कमी को दूर करने के लिए रक्तदान जीवनदान का संदेश दे रहे हैं। नाहर ने बताया कि थॉमस के इस जज्बे की देशभर में सराहना हो रही है।
थॉमस के साइकिल यात्रा से नगर में आगमन के दौरान डाक बंगला रोड़ पर लायंस क्लब के आई डोनेशन चेयरमेन एवं डॉ. कलाम समिति संरक्षक डॉ.जे.एम.जैन द्वारा डाक बंगला रोड़ पर थॉमस का उपरना पहनाकर स्वागत किया गया व मोती बाजार में हर्ष आगार,सतीश समदानी, पप्पू आगार आदि द्वारा पुष्प वर्षा कर थॉमस का स्वागत किया गया साथ ही पूर्व पार्षद श्याम मुंदड़ा द्वारा उपरना पहनाकर स्वागत किया गया।
इस मौके पर पल्लवन संस्था के हिमांशु बैरवा, आशीष बोडाना, डॉ.कलाम समिति संयोजक लक्ष्मण भांबी,अध्यक्ष अशरफ मेव, फिरोज खान, एसएमबी ब्लड सोसायटी के शब्बीर बोहरा,बंटी पोरवाल, यूएस शर्मा,पत्रकार पप्पू देतवाल आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!