Invalid slider ID or alias.

कपासन-उदय लाल डीएमएफटी मेंबर को मिला कांग्रेस सरकार का दूसरा तोहफा जिला स्तरीय विभागीय कमेटी मे एससीएसटी अत्याचार निवारण सदस्य पद।

 

वीरधरा न्यूज।कपासन@ श्री रोशन लाल रैगर।

कपासन।प्रदेश कांग्रेस सरकार में मजबूत कार्यकर्ताओं को मिल रहे दायित्व में उदय लाल रैगर को राज्य सरकार द्वारा लगातार दूसरा दायित्व प्रदान किया गया ।
गौरतलब है कि पूर्व में उदय लाल रैगर को जिले की सबसे महत्वपूर्ण कमेटी डी एम एफ टी में चितौड़गढ़ के पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह जाड़ावत साहब की अनुशंसा से सदस्य मनोनीत किया गया। साथ ही जाड़ावत के चेयरमैन पद से सुशोभित होते ही उदय लाल रैगर को लगातार दूसरा पद पर मनोनयन किया गया। जैसे जैसे जाड़ावत बढ़ रहे हैं वैसे वैसे उदय लाल रैगर का कद बढ़ रहा है । इससे निश्चित है कि उदय लाल रैगर जाड़ावत के निकटम कार्यकर्ताओ में से है। उदय लाल रैगर के मनोनयन पर रैगर समाज में काफी हर्ष की लहर है साथ ही राज्य सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवम राजस्थान धरोहर सरंक्षण एवम् प्रोन्नति बोर्ड के चेयरमैन सुरेंद्र सिंह जाड़ावत का असंगठित कामगार कांग्रेस कमेटी कपासन के प्रभारी रौशन लाल रैगर, गंगरार ब्लॉक सचिव नाथू लाल रैगर, बाल कल्याण समिति सदस्य लोकेश कुमार आर्य, रैगर समाज के भामाशाह गोकुल बागोरिया, सांवलिया एवम् सम्पूर्ण मेवाड़ रैगर महासभा के सभी संगठनों की और से हार्दिक आभार एवम आत्मीय अभिनन्दन।

Don`t copy text!