Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की जिला कमेटी में रतनलाल शर्मा माकपा जिला सचिव मनोनीत।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री अनिल सुखवाल।
चित्तौड़गढ़। भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) जिला कमेटी की बैठक चित्तौड़गढ़ के विनायक होटल में कामरेड रतनलाल जाट की अध्यक्षता में शनिवार को सम्पन्न हुई।
बैठक में सर्वसम्मति से रतनलाल शर्मा को माकपा जिला सचिव चुना गया।
जानकारी देते हुए भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के पूर्व जिला सचिव परसराम भील ने बताया कि राज्य सचिवालय के सदस्य कामरेड दूलीचन्द मीणा एवं चित्तौड़गढ़़ जिला प्रभारी कामरेड राजेश सिंघवी की उपस्थिति में चुनाव सम्पन्न हुआ।
परसराम भील ने बताया कि पर्यवेक्षक दूलीचन्द मीणा ने पार्टी की राज्य कमेटी की बैठक में लिये गये निर्णय को बताते हुए कहा कि हमें चित्तौड़गढ़ में भी जन आन्दोलन से आमजनता का विश्वास जीत कर नीतियों का तीसरा विकल्प खड़ा करना होगा।
बैठक में पार्टी जिला पर्यवेक्षक राजेश सिंघवी ने कहा कि माकपा जिले में तीसरे विकल्प के रूप में उभर रही है और इसे मजबूत करना होगा। इसके लिए मजदूर और किसानों की एकता करनी होगी।
बैठक में कामरेड हनीफ मोहम्मद मंसूरी, कामरेड रतनलाल शर्मा, कामरेड रेखा सालवी, कामरेड कालुराम सुथार, कामरेड कालु खान, कामरेड रतनलाल जाट, कामरेड भंवर सिंह, कामरेड गोपाल लाल शर्मा सहित कामरेड लक्ष्मीलाल पोखरना विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में उपस्थित रहे।

Don`t copy text!