Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-बीएसएसएस के पदाधिकारियों ने लावसी व हरा चारा खिला की गोसेवा, आईसीयू वार्ड व गौ समाधि मंदिर को लेकर चर्चा की।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।भगत सिंह संघर्ष सेवा समिति के पदाधिकारियों ने मकर सक्रांति के अवसर पर भादसोड़ा स्थित श्री कृष्ण आदिनाथ गौशाला का अवलोकन कर वहां गायों को हरा चारा खिलाकर गौ सेवा की।
बीएसएसएस के ललित टहलयानी ने बताया कि संस्थान के संस्थापक ओम जैन शंभूपुरा, पदाधिकारी सुरेंद्र जैन, देव शर्मा सहित विभिन्न कार्यकर्ताओं ने मकर सक्रांति के उपलक्ष में भादसोड़ा स्थित गौशाला का अवलोकन कर वहां की व्यवस्थाओ को देख कर अच्छी व्यवस्था और बहुत अच्छे ढंग से हो रही गौ सेवा की सराहना की और गायों को लावसी व हरा चारा खिलाकर गौ सेवा की।
इस दौरान वहां गायों के लिए निर्माणाधीन आईसीयू वार्ड और करुणा गौ समाधि मंदिर को लेकर भी पदाधिकारियों व गौशाला के कार्यकर्ताओं ने चर्चा की और इन प्रोजेक्ट को आगे और कैसे अच्छा किया जा सके इस हेतु भी अधिक से अधिक लोगों को गौशाला से जोड़कर गौ सेवा क्षेत्र में बढ़ावा देने पर चर्चा की गई।
इस अवसर पर गौशाला अध्यक्ष विशाल भादविया, पियूष सोनी, निलेश सोनी, भूरालाल माली, मनीष रांका, शुभम अग्रवाल, लोकेश टेलर, प्रमोद शर्मा, सौरभ जैन, उदयलाल आदि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!