Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-महुडिया में हुई कार्यवाही को विधायक आक्या ने बताया द्वेषपूर्ण, कहा अधिकारियों को ब्याज समेत चुकाना पड़ेगा हर्जाना।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।
चित्तोड़गढ़। छोटीसादड़ी क्षेत्र के महुडिया गांव में जणवा समाज की धर्मशाला को प्रसासन द्वारा ध्वस्त करने का मामला अभी भी थमने का नाम नही ले रहा है, प्रसासन की कार्यवाही से पूरे गांव में ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया और सहकारिता मंत्री व क्षेत्रीय विधायक उदयलाल आंजना का पुतला भी फूंका गया था।
इसी बीच चित्तोड़गढ़ विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या मंगलवार को छोटीसादड़ी के महुडिया ग्राम में पहुचे ओर वहाँ ग्रामीणों से रूबरू हुए।
विधायक आक्या ने बताया कि प्रशासन द्वारा राजनेतिक द्वेषतावश जणवा समाज की धर्मशाला को ध्वस्त करने कि कार्यवाही की गई जिसकी हम निंदा करते है और जिन अधिकारियों ने इस तरह की कार्यवाही की है वो चाहे एमपी चले जायें या गुजरात वहा भाजपा की ही सरकार है राजस्थान में रहे तो राज वापस आ रहा है फिर उनको चेलेंज कर रहा हु कि ब्याज समेत इन लोगो का हर्जाना चुकाना पड़ेगा।
इस दौरान विधायक आक्या के साथ भूमि विकास बैंक चेयरमैन कमलेश पुरोहित, सोहन लाल आंजना, मंडल अध्यक्ष रमेश गोपावत, सरपँच प्रतिनिधि मधुसूदन झाला, जसपाल गुर्जर सहित बड़ी संख्या कार्यकर्ता व ग्रामीण मोजुद रहें।

Don`t copy text!