Invalid slider ID or alias.

वीरधरा ख़बर का असर मेड़ता रोड के सदर बाजार में सड़क निर्माण कार्य बढ़ा तेजी से व्यापारियों ने खुशी जताते हुए वीरधरा का आभार जताया।

 

वीरधरा न्यूज़।मेड़ता रोड@ श्री एजाज़ अहमद उस्मानी।

मेड़ता रोड। मुख्य सदर बाजार में चल रहा सड़क निर्माण कार्य तेजी से जोर पकड़ने लगा है। जिसके कारण व्यापारियों सहित आमजन में खुशी का माहौल देखने को मिला।
उक्त खबर को लेकर हमारे वीरधरा न्यूज़ मेड़ता रोड संवाददाता एजाज अहमद उस्मानी के माध्यम से रविवार को एक खबर प्रकाशित की थी जिसका शीर्षक था मेड़ता रोड के सदर बाजार में धीमी गति से चल रहा है सड़क निर्माण कार्य। उक्त खबर के प्रकाशित होते ही ठेकेदार व प्रशासन हरकत में आया तथा सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र चालू करते हुए व्यापारियों व आमजन को राहत दी है। सड़क निर्माण कार्य धीमी गति से चलने के कारण व्यापारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। यहां पर सड़क निर्माण को लेकर खुदाई तो कर दी गई थी तथा कंक्रीट व सिमेंट भी बिछा दी गई थी लेकिन सड़क को न तो समतल किया गया था और नहीं उस पर ब्लॉक लगाए गए थे जिसके कारण यहां के व्यापारियों सहित आमजन को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसके बाद हमारे संवाददाता ने खबर को प्रमुखता से उठाया था खबर प्रकाशित होते ही यहां की ग्राम पंचायत को आमजन के हित की सूझी तथा सड़क निर्माण कार्य को गति देते हुए शीघ्र आरंभ करवाया। सड़क निर्माण चालू होने के बाद यहां के व्यापारियों तथा आमजन ने राहत की सांस ली है। इस सड़क निर्माण के पुनः सुचारू होने के बाद ग्रामीण जनों ने हमारे संवाददाता का आभार जताया तथा कहा कि मीडिया ही प्रजातंत्र का चौथा स्तंभ है जो आम जन की बात को आगे तक पहुंचा सकता है। इस सड़क निर्माण के पुनः शुरू होने के पहले सड़क की दोनों और बैरिकेड लगा दिए गए हैं जिसके कारण सड़क बनाने में किसी तरह का कोई व्यवधान पैदा ना हो। सड़क निर्माण को शुरू करने के लिए क्षेत्र के व्यापारियों का भी अच्छा सहयोग रहा उन्होंने आमजन की आवाजाही को रोकने के लिए अपने अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद रखा तथा मौके पर खड़े होकर आने जाने वालों को रोकते रहे।

Don`t copy text!