Invalid slider ID or alias.

कपासन-कांकरिया में बीती रात एक बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत।

 

वीरधरा न्यूज। कपासन@श्री शम्भूदयाल टेलर।

कपासन। थाना क्षेत्र के कांकरिया में गत रात लगभग 12.30 बजे हाइवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पास से गुजरने वाले किसी राहगीर ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कपासन मोर्चरी में रखवाया। युवक की पहचान भदसोडा थाना क्षेत्र के मोखमपुरा निवासी मांगीलाल जटीया के रूप में हुई।
एएसआई नंदलाल ने बताया कि आधी रात को कपासन के कांकरिया और गोरा जी का निंबाहेड़ा के बीच उदयपुर-चित्तौड़गढ़ फोरलेन पर एक एक्सीडेंट की सूचना मिली। एएसआई नंदलाल ने बताया कि मौके पर जाकर देखा तो लगभग 30 वर्षीय बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। किसी अज्ञात वाहन ने युवक को कुचल दिया। पुलिस ने शव को उठाया और कपासन के मोर्चरी में रखवाया।

बाइक से हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि युवक एक प्लैटिना बाइक पर सवार था। बाइक के आधार पर जब पता लगा तो बाइक मालिक यह बाइक बेच चुका था। जिसको बेचा उसने भी कुछ दिन चलाने के बाद भादसोड़ा के मांगीलाल पुत्र शंकर लाल जटिया को बेच चुका था। पुलिस ने जब मांगीलाल के परिवार से संपर्क किया तो पता चला यह शव मांगीलाल का ही है। दोपहर 12 बजे करीब मांगीलाल के परिवार कपासन पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मांगीलाल के पिता शंकरलाल ने बताया कि कल रविवार दोपहर वह सिंहपुर के लिए निकला था।

Don`t copy text!