Invalid slider ID or alias.

जयपुर-शाह में है घमंड, शेखावत को महत्व, पूनिया मजदूरी तक सीमित : डोटासरा

वीरधरा न्यूज़।जयपुर@ डेस्क।
जयपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा हैं कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह घमंड में है। शाह केवल केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को प्रिय मानते हैं,बाक़ी नेताओं को नहीं मानते है। रविवार को भाजपा के जन प्रतिनिधि सम्मेलनमें प्रतिपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया का तो सम्बोधन तक नहीं कराया गया। प्रदेशाध्यक्ष  डॉ.सतीश पूनिया तो मजदूरी कर रहे हैं।
डोटासरा ने रविवार को कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर शाह एक शब्द भी नहीं बोले। महंगाई से आम आदमी का जीना  मुश्किल हो गया है।
गहलोत सरकार ने पेट्रोल डीजल से वैट घटाया है और जनता को राहत दी है।  जबकि पीएम मोदी सरकार तो गहलोत सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं। भाजपा सिर्फ मंदिर मस्जिद पर राजनीति करती है। महंगाई से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया। डोटासरा ने कहा कि 12 दिसंबर को कांग्रेस जयपुर में महंगाई हटाओ रैली कर रही है। रैली सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में होगी।
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेता केवल वादे और जुमले करते है। राहुल गांधी निडर नेता है। हमारे नेता है। उन्होंने कहा कि महंगाई हटाओ रैली की तैयारियों को लेकर प्रभारी मंत्री अपने अपने जिलों में पहुंच गए है और वे विधायकों और अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे है। उन्होंने कहा कि प्रभारी मंत्री लगातार दो दिन बैठकें करके दौरे भी करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को महंगाई हटाओ रैली में लाया जा सके।

Don`t copy text!