Invalid slider ID or alias.

सोनियाना- राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हथियाना।

वीरधरा न्यूज।सोनियाना@ श्री कालु सेन।
सोनियाना।कपासन के समीप स्थित हथियाना के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज शिक्षक अभिभावक विद्यालय विकास समिति की बैठक प्रधानाचार्य यशवंत कुमार जागेटिया की अध्यक्षता में हुई।
बैठक में अभिभावकों और छात्रों को कक्षा 8 के लिए जारी हुए नए नोटिफिकेशन के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि भविष्य में कक्षा 8 में छात्र अनुत्तीर्ण भी हो सकते हैं ऐसा परिवर्तन सरकार ने कर दिया है साथ ही राज्य सरकार की कोरोना गाइडलाइन की जानकारी दी गई जिसके अंतर्गत अभिभावकों से विद्यार्थियों के विद्यालय आने की सहमति ली गई। विद्यालय विकास समिति के पूर्व सचिव एवं व्याख्याता गोविंद समदानी ने विद्यालय में किए गए निर्माण कार्य छात्रों की उपचारात्मक शिक्षण एवं भविष्य में प्रस्तावित विद्यालय विकास की योजना का अनुमोदन करवाया।
अध्यापिका निर्मला उपाध्याय ने कक्षा आठ के बालकों को कक्षा 9 में नवोदय विद्यालय प्रवेश आवेदन की प्रक्रिया बताएं उषा बारेगामा ने कक्षा 5 के विद्यार्थियों के लिए नवोदय में आवेदन हेतु अभिभावकों को सूचित किया परीक्षा प्रभारी राजेंद्र प्रसाद जोशी ने प्रथम और द्वितीय परख अंकों की जानकारी अभिभावकों को उपलब्ध करवाई। इस अवसर पर राकेश व्यास अभिभावक जगदीश चंद्र जाट शंभूपुरा काली देवी कीर खेड़ा , भेरूलाल सेन,अनु देवी सेन, नारायण लाल सरगरा हथियाना आदि उपस्थित थे। बैठक का संचालन व्याख्याता सुरेश कुमार कुमार ने किया आभार कनिष्ठ सहायक महेश कुमार गुर्जर ने ज्ञापित किया।

Don`t copy text!