Invalid slider ID or alias.

डुंगला-बिल जमा नहीं कराया तो कटेगा कनेक्शन हर स्तर का अफसर काटेगा कनेक्शन 26 से 30 नवम्बर तक चलेगा राजस्व वसूली का विशेष अभियान।

वीरधरा न्यूज़। डुंगला @ श्री पवन अग्रवाल।
डुंगला। अजमेर विद्युत वितरण निगम द्वारा बकाया बिल भुगतान के लिए शुक्रवार से सख्ती शुरू कर दी जाएगी। बिल जमा नहीं कराने वालों के कनेक्शन काटे जाएंगे।
जानकारी में कनिष्ठ अभियंता चिकारड़ा राधेश्याम गायरी द्वारा बताया गया कि अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के उपभोक्ताओं के बकाया पैसों की वसूली के लिए विशेष अभियान चलाया गया है इसके तहत प्रत्येक स्तर के अधिकारी को प्रतिदिन कनेक्शन काटने या राजस्व वसूली लाने का लक्ष्य सौंपा गया है। निगम द्वारा 26 से 30 नवम्बर तक राजस्व वसूली का विशेष अभियान चलाया जाएगा । अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक .वी.एस. भाटी के अनुसार डिस्कॉम की सभी श्रेणियों के उपभोक्ताओं पर चल रही बकाया वसूली के लिए अधिकारियों के लक्ष्य तय किए गए हैं। निगम का विशेष अभियान दिनांक 26 से 30 नवम्बर तक चलाया जाएगा। भाटी ने बताया कि इस अभियान के तहत डिस्कॉम के सभी मुख्य अभियंताओं से लेकर कनिष्ठ अभियंता तक एवं मुख्य लेखाधिकारी, वरिष्ठ लेखाधिकारियों एवं वृत्त लेखाधिकारियों को राजस्व वसूली करने के लिए प्रतिदिन के लक्ष्य निर्धारित किए गए है। भाटी के अनुसार लक्ष्य के अनुसार कनिष्ठ अभियंता, सहायक अभियंता एवं अधिशासी अभियंताओं को प्रतिदिन अभियान के दौरान 5000 से अधिक बकाया वाले उपभोक्ताओं के कम से कम 20 कनेक्शन काटने होंगे या उनसे बकाया वसूली करनी होगी।

Don`t copy text!