Invalid slider ID or alias.

नागौर/मेड़ता रोड-कृषि उपकरणों की समय पर सर्विस कराने की दी सलाह, रूण में 100 से ज्यादा मेथी मशीनों की निशुल्क हुई सर्विस।

वीरधरा न्यूज़।मेड़ता रोड@ श्री एजाज़ अहमद उस्मानी।
किसानों को अपनी खेती में ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमाने में मेहनत के साथ साथ उच्च गुणवत्ता की मशीनरी खरीदने और समय-समय पर सर्विस कराने पर जोर देना चाहिए। मेड़ता रोड के निकटवर्ती गांव रूण में जयपुर से आये इंजिनियरो ने किसानों को अवगत कराया कि कृषि मशीनरी चाहे कोई भी हो उसके इंजन का जीवन बढ़ाने के लिए समय-समय पर सर्विस करवाना और ओरिजिनल पार्ट्स लगवाना चाहिए, ताकि मशीनरी की उम्र बढ़ जाए। यह विचार हौंडा के सुशीलकुमार कुमावत ने गांव रूण के डुकिया मार्केट में मेथी मशीन के निशुल्क जांच शिविर में कहे, शुक्रवार को रूण सहित कई गांवों के किसानों ने लगभग 100 से ज्यादा मेथी कटिंग करने वाली मशीन के इंजनों की निशुल्क जांच कराई। इस मौके पर होंडा सर्विस इंचार्ज धर्मप्रकाश दुबे ने कहा किसानों को अच्छी गुणवत्ता वाले खेती के उपकरण खरीदने को प्राथमिकता देनी चाहिए, क्योंकि समय पर सर्विस किए हुए उपकरण से ईंधन की बचत के साथ-साथ आर्थिक लाभ भी किसानों को मिलता है । इस मौके पर वरुण खंडेलवाल जयपुर ने बताया कि क्षेत्र के आसपास के सभी गांवों में निशुल्क शिविर लगाए जाएंगे जिसका फायदा किसानों को उठाना चाहिए । इस मौके पर आशिकअली और सद्दाम खोखर ने आए हुए इंजीनियरों का माला और साफा से स्वागत किया।
इस अवसर पर दिनेश लालरिया, सोहनराम भाकर ,आईदानराम डूकिया, सैयद कासमअली,प्रेमाराम , अर्जुन भाकर जनाणा, दिनेश लामरोड़ खजवाना सहित काफी संख्या में किसानों ने निशुल्क शिविर आयोजित होने पर आए हुए कृषि उपकरण इंजीनियरों का आभार जताया।

Don`t copy text!