Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-ओड़ समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ रिठौला देवरी में विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने क्रिकेट खेल कर किया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। मेवाड़ क्षत्रिय ओड़ समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन का शुभारंभ गांव (रिठौला) देवरी के ग्राउंड में किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य आयोजक अध्यापक हीरालाल ओड़ ने बताया कि वीरभूमि चित्तौड़गढ़ में प्रथम बार अंतरराज्यीय स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या थे कार्यक्रम की अध्यक्षता चित्तौड़गढ़ के ओड़ समाज के जिला अध्यक्ष देवीलाल ओड़ थे, कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि मगनीराम डांगी, समाज के वरिष्ठ चतुर्भुज ओड़, वर्दी चंद ओड़, लक्ष्मण ओड़, कैलाश ओड़, नारूलाल ओड़ आदि के सानिध्य में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।
विधायक आक्या ने स्वयं अपने हाथों से बैट लेकर के खेलते हुए शुभारंभ किया गया विधायक ने अपने विचार रखते हुए कहा की ओड़ समाज धीरे धीरे हर स्तर पर प्रगति कर रहा है, खेलकूद प्रतियोगिता समाज में खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन हेतु का एक सराहनीय प्रयास है। चित्तौड़गढ़ में अंतरराज्यीय स्तर पर प्रतियोगिता होना समाज के लिए गर्व की बात है विधायक ने सभी खिलाड़ियों से परिचय लेते हुए सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए समाज में फैली रूढ़िवादी कुप्रथा को समाप्त करने पर विचार व्यक्त किए, साथ ही विधायक ने पूरा आश्वासन दिया कि समाज की हर स्तर पर हर संभव सहयोग किया जाएगा समाज के अगुवाई करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए सामुदायिक भवन धर्मशाला हॉस्टल आदि आवश्यकताओं की सूची मांगी।
इस दौरान क्रिकेट प्रतियोगिता कार्यक्रम में उदयपुर से अतिथि के रूप में गोविंदलाल ओड़, भीलवाड़ा राजाजी का करेड़ा रघुनाथपुरा से अध्यापक बीएल ओड़ , जगदीश ओड़, योगेश ओड़ , वार्ड पंच रामलाल ओड़ ,किशनलाल ओड़ ,भेरूलाल ओड़ ,प्रेमलाल ओड़ ,अंबालाल ओड़, एवं संचालन श्यामलाल ओड़ द्वारा किया गया।
प्रतियोगिता में करीब 20 टीमें भाग लेगी प्रतियोगिता में शिरकत करने वाले सभी अतिथियों का जिला अध्यक्ष देवी लाल ओड़ ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Don`t copy text!