Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-घूमने निकलते थे घर लौटते समय ओछ्ड़ी टोल के पास गाड़ी डिवाइडर से टकरा पलटी, कार सवार परिवारजन घायल।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। जिला मुख्यालय के निकटवर्ती है ओछ्ड़ी टोल के पास चित्तौड़गढ़ निंबाहेड़ा फोरलेन पर रविवार देर रात्रि को एक कार डिवाइडर से जा टकराई जिससे पलट गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की मनासा निवासी गोविंद लड्ढा अपने पिता पत्नी और दो बच्चों के साथ कार से घूमने निकले थे वह सालासर पुष्कर आदि होते हुए रविवार देर रात्रि को पुनः अपने घर मनासा लौट रहे थे इस दौरान उनकी कार ओछ्ड़ी टोल के पास ऑयल डिपो से पहले असंतुलित होकर डिवाइडर से जा टकराई और कार पलट गई गनीमत रही कि सामने से कोई बड़ा वाहन नहीं आया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था वहीं दूसरी ओर टोल कर्मी हादसे की आवाज सुन तुरंत मौके पर पहुंचे और टोल एंबुलेंस से ही कार सवारों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।
जिला चिकित्सालय में भगतसिंह संघर्ष सेवा समिति के देव शर्मा, सुरेन्द्र जैन ओर दीपक सुखवाल ने पहुच तुरन्त सभी घायलों का उपचार करवा व दवाइयां उपलब्ध करवा मदद की ओर डर से बिलख रहे बच्चो को संभाला।
वही आदेश जाट जालमपुरा ने बताया कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हालांकि गनीमत रही कि उस समय किसी बड़े वाहन का आना नहीं हुआ जिससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।
शंभूपुरा थानाधिकारी सुनील टेलर ने बताया कि कंट्रोल रूम से जानकारी मिलने पर जाब्ता मौके पर पहुचा ओर पलटी हुई कार को सीधा कर यातायात सुचारू किया गया, किसी तरह की हताहत नही हुई।

Don`t copy text!