Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-चार्टर्ड एकाउंटेंट की प्रत्येक व्यक्ति को जरुरत – पुलिस उपाधीक्षक राजेन्द्र जैन चित्तोड़ सीए ब्रान्च पर सेमिनार के उदघाटन समारोह हुआ।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।चार्टर्ड एकाउंटेंट प्रतिभा संपन्न होते है, आज के समय प्रत्येक व्यक्ति को इनकी जरुरत है उक्त विचार मुख्य अतिथि पुलिस उपाधिक्षक राजेन्द्र जैन ने सीए ब्रान्च पर सेमिनार के उदघाटन समारोह मे व्यक्त किये। उन्होनें कहा कि सीए का कोर्स ही इतना जटिल है की योग्य व्यक्ति ही यह योग्यता हासिल कर सकता है। सेमिनार शुभारंभ मे स्वागत करते हुए ब्रान्च चेयरमैन राकेश शिशोदिया ने कहा की सीए बनने के बाद भी निरंतर अध्ययन की अनिवार्यता होने से सेमिनार का आयोजन किया जाता है इस प्रकार के आयोजन से निश्चय ही ज्ञान मे अभिवृद्धि होती है । विशिष्ट अतिथी के रूप मे बेगू नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रिंश बाबेल उपस्थिति रहे। वेबिनार के मुख्य वक्ता जयपुर के सीए विजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि प्रोफेशन मे अनेक जोखिमो का सामना करना पड सकता है, थोडे से सतर्क रहने की आवश्यकता है। कोई भी कार्य करे लापरवाही छोड़ते हुए उसके साक्ष्य एवं सबूतों को बराबर फ़ाईल मे एकत्रित करने को अभ्यास मे डाले। पेशेवर सुझबुझ से जोखिम और खतरे को टाल कर अवसर मे बदला जा सकता है।
पेशेवर कार्य के प्रतिफल को उसी समय में उचित प्रबन्धन से बढाया जा सकता है एवं नये अवसर प्राप्त किये जा सकते है।
सेमिनार में आयकर अधिनियम मे कर अंकेक्षण विषय पर अपना उद्बोधन देते हुये सीए शिवांगी समधानी जयपुर ने बताया की कर निर्धारण प्रर्किया मे व्यापक परिवर्तन होने के कारण बडी ही सावधानी पूर्वक रिपोर्ट तैयार करना है। सीए को अपनी रिपोर्ट 3 सी डी मे विभिन्न धाराओं के प्रावधानों के साथ लेखांकन प्रमाणको के पालन का भी पूरा ध्यान रखना चाहिये। उन्होँने विभिन्न प्रावधानों को विस्तार से समझाया । सीए सुनील भंडारी ने सेमिनार का सफल संचालन किया। उक्त सेमिनार शान्ति चन्द महेता, आर के न्याती,गोपाल मूंदड़ा ,अशोक सोमानी, अभय धुप्पर, अंकुर गोयल, सुनील राठी, गिरीराज गर्ग, योगेश टेलर, सुर्यभान सिंह भाटी, सददाम हुसैन,प्रदीप मुनेत,अंकित पोरवाल दिलीप जोशी सहित अनेक सीए सदस्यों ने भाग लिया। आभार पूर्व चेयरमैन अशोक सोमानी ने व्यक्त किया।

Don`t copy text!