Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-भादसोड़ा गौशाला में बन रहा प्रदेश का पहला सबसे बड़ा गौ समाधि मंदिर, 500 युवाओ की टोली जुटी।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।
शंभूपुरा।जहा श्रीकृष्ण गोमाता के प्रति जितना प्रेम रखते थे वही प्रेम और स्नेह आज हमें जिले की भादसोड़ा स्थित श्री कृष्ण आदिनाथ गोशाला में देखने को मिल रहा है।
गोशाला अध्यक्ष विशाल भादविया ने बताया कि श्री कृष्ण आदिनाथ गौ शाला समिति भादसोड़ा द्वारा अपनी प्रिय करूणा गौ माता की यादों को सँजोये रखने व गौ चेतना के उद्देश से जन जन में गौ माता के प्रति भक्ति जाग्रत हो इस हेतु प्रदेश का यह प्रथम भव्य गौ मंदिर बनने जा रहा है।
उन्होंने बताया कि गौशाला की एक गौमाता करुणा जो कि अपने जीवन मे अनेक अनाथ बछड़ों पर करुणा रखकर एक समय मे दर्जनों बच्चो को दूध पिलाकर पालती थी जिसका देहांत 15 अगस्त को हो गया उसकी याद में ही इस भव्य मंदिर का निर्माण जनसहयोग से किया जा रहा है। छोटे से विचार के साथ शुरू हुआ यह कार्य अब भव्य रूप ले चुका है और गौशाला से जुड़े 500 युवाओ की टोली इस कार्य मे जुटी हुई है और अब बहुत ही अच्छा जन सहयोग मिल रहा है।
इस तरह बढ़ा रहे भामाशाह अपने हाथ-
पहली बार प्रदेश में की गई इस तरह की पहल गोभक्तो के लिए खुशी का विषय बना हुआ है, जिससे अब व्हाट्सएप स्टेटस, न्यूज़, मौखिक प्रचार, फेसबुक आदि सोशल मीडिया व अन्य साधनों से जन जन को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, ओर अब तक कही लोग इस महाअभियान से जुड़कर सहयोग कर रहे है।
यह मेवाड़ का एक अनूठा जीवंत इतिहास बनने जा रहा है-
इसी गोशाला में मेवाड़ का प्रथम गौ चिकित्सालय भी युवाओ द्वारा ही संचालित है जिसके तहत सड़क हादसे में घायल गौ माता का उपचार, किया जाता है, जिसमे 80 किलोमीटर की परिधि क्षेत्र से बीमार ओर दुर्घटनाग्रस्त गो माताए आती है, जिनका उपचार किया जाता है साथ ही अन्य पीड़ित जीवो की सेवा भी यहाँ निःशुल्क अनवरत जारी है, जिसमे भी युवाओ का विशेष योगदान हमेशा से रहा है।
भव्य गौ तीर्थ की स्थापना में ऐसे कर सकते है सहयोग-
गौसेवा में इस भव्यता में सभी का सहयोग लिया जा रहा है जिसमे कोई भी गोभक्त सहयोग कर सकते है।
खाता-श्री कृष्ण आदिनाथ गौ शाला समिति भादसोड़ा
बैंक ऑफ बड़ौदा- 33910100005882
आईएफएससी -BARB0BHADSO
आईसीआईसीआई- 666201701574
आईएफएससी-ICIC0006662
संपर्क
8890703795
9782050004
Don`t copy text!