Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-बरसो पुराने अतिक्रमण पर चला शंभूपुरा पंचायत की जेसीबी का पंजा, तहसीलदार की उपस्थिति में हटवाया।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।
शंभूपुरा। ग्राम पंचायत के सामने बरसो पुराने अतिक्रमण को मंगलवार को पंचायत द्वारा एक प्रभावी कार्यवाही करते हुए हटाया गया।
सरपँच अजय कुमार चौधरी में बताया कि ग्रामीणों ओर अतिक्रमणकारी के पड़ोसियों द्वारा ग्राम पंचायत को मिली लिखित शिकायत के बाद जांच कि गई जिसमें सरकारी रास्ते की जमीन पर अतिक्रमण पाया जाने पर उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया जिस पर तहसीलदार शिव सिंह शेखावत की उपस्थिति व शंभूपुरा थाना से पुलिस जाब्ते की मोजुदगी में शंभूपुरा गांव निवासी गणेश लाल डाँगी व भंवर लाल डाँगी द्वारा रास्ते की जमीन पर बाड़े बनाकर बरसो से किया हुआ अतिक्रमण जेसीबी द्वारा हटाया गया।
ग्राम पंचायत के पीछे संस्कृत स्कूल और ग्राम पंचायत के आगे बेशकीमती जमीन पर हो रहे अतिक्रमण के सवाल पर तहसीलदार शिव सिंह शेखवात ने कहा कि ग्राम पंचायत द्वारा लगातार त्वरित कार्यवाही कर अतिक्रमण हटाया जा रहा, अन्यत्र जगह भी हो रहे अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही जारी है जल्द कार्यवाही को अंतिम रूप दिया जाएगा।
इस दौरान गिरदावर कैलाश चन्द्र, ग्राम विकास अधिकारी मैत्री दायमा, सह पटवारी दिनेश चन्द्र, मुकेश, सुरेश, कमल, नरेश जाट, अशोक जाट सहित शंभूपुरा थाने से जाब्ता मोजुद रहा।
Don`t copy text!