Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा-सतखंडा छात्रावास पहुचे फौजी तो समाजजनों ने स्वागत में बिछाए पलक पावड़े, पौधारोपण भी किया।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।
शंभूपुरा।सतखंडा स्थित डाँगी पटेल समाज के छात्रावास में समाज के एकमात्र भारतीय सेना में सेवा देकर सेवानिवृत्त हुए फौजी गोटूलाल डाँगी तेजपुरा का बुधवार को आगमन पर डाँगी पटेल युवा जागृति संस्थान एव समाजजनों ने भव्य स्वागत अभिनन्दन किया।
संस्थान के जिला प्रवक्ता शोभालाल डाँगी ने बताया कि समाज के एकमात्र फौजी गोटूलाल डाँगी जो अपनी सराहनीय सेवाए देकर बुधवार को निम्बाहेडा पहुचे जहा से डीजे के साथ समाजजन जुलूस से उन्हें सतखंडा स्थित समाज के छात्रावास लाये वहा पर समाजजनों ने ढोल नगाड़ों के साथ माला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत अभिनन्दन किया गया।
इस अवसर पर रिटायर्ड फौजी गोटूलाल डाँगी ने सम्बोधित करते हुए समाज मे सभी को एकजुट रहने का संदेश दिया, उन्होंने कहा ज्यादा से ज्यादा युवा देश सेवा में आगे आये और जो सेना में जाने का जज्बा रखता उसके लिए में हर समय तैयार हूं, मुझे यहाँ आकर बहुत खुशी हुई कि इतने लोगो मे देश भक्ति की भावना है, साथ ही उन्होंने युवाओ को नशे से दूर रहने का संदेश दिया। परिवार सहित छात्रावास पहुचे फौजी ने समाज के छात्रावास में विकास के लिए 11 हजार रुपये भेंट किये।
स्वागत समारोह के बाद फौजी ने समाजजनों के साथ पौधारोपण भी किया।

संस्थान संरक्षक रतन डाँगी ने कहा कि फौजी गोटूलाल हमारी समाज का गौरव है, एक गरीब और कृषक परिवार से होकर भी सेना में इतना समय देकर देश सेवा की इनसे हमे सिख लेकर इनके मार्गदर्शन पर चलने की आवश्यकता है।
इस अवसर पर संस्थान के संरक्षक व भाजपा मंडल अध्यक्ष रतन डाँगी ठिकरिया, जिलाध्यक्ष नटवर डाँगी फलवा, देवरी सरपँच प्रतिनिधि मगनीराम डाँगी, महामंत्री कैलाश वासा, कोषाध्यक्ष प्रकाश डाँगी, खेलमंत्री मगनीराम, लक्ष्मण तेजपुरा, राजु अमराना, पप्पू अमराना, निम्बाहेड़ा तहसील प्रमुख डालचंद, मुकुंद बामणिया, ब्रिजेश बामणिया, रमेश बामणिया, जगदीश गिलुण्ड आदि सहित बड़ी संख्या में मोजुद समाजजनों ने उपस्थित रहकर स्वागत किया।
कार्यक्रम का संचालन घासीराम डाँगी खोड़ीप ने किया, आभार प्रकट जिलाध्यक्ष नटवर डाँगी ने किया।
Don`t copy text!