Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-किसान बरसात में भी धरने पर बेठे, अधिकारी कार्यलयों से निकलने को भी तैयार नही, 10 दिन से बिजयपुर में किसानों का धरना जारी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री अनिल सुखवाल।

चित्तौड़गढ़।कहने को तो किसानो को देश का अन्नदाता कहा जाता है लेकिन पिछले 10 दिन से यही भूमि पुत्र किसान विजयपुर में अपनी मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं, तेज बारिश के बावजूद धरना जारी है लेकिन उनकी सुनवाई करने अभी तक कोई अधिकारी नहीं पहुंचा।

किसानों द्वारा विजयपुर में तालाब की मोहरी खुलवाने हेतु विजयपुर बस स्टैंड पर दिया जा रहा धरना आज 2 अगस्त को 10वे दिन भी जारी रहा। धरना स्थल पर किसानों ने जोरदार नारेबाजी कर रोष जताया।

संघ अध्यक्ष सोहन दास वैष्णव ने बताया कि 10 दिन गुजर जाने के बाद भी किसी प्रशासनिक अधिकारी द्वारा जानकारी प्राप्त नहीं की गई साथ ही पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी ग्राम विकास अधिकारी द्वारा किसी प्रकार की सूध अब तक नहीं ली गई और सूचना भी अब तक उच्चाधिकारियों तक नहीं भेजी जाना संवेदनहीनता का घोतक है। कहीं गरीब किसानों ने अपनी वेदना बताई की मोहरी बंद हो जाने से कहीं किसान भुखमरी तक का सामना कर रहे हैं लेकिन ऐसी गंभीर स्थिति हो जाने के बावजूद भी जिम्मेदार अधिकारी इस और ध्यान नहीं देकर किसानों की दुर्दशा का जिम्मेदार बन रहे हैं।

धरना स्थल पर ओम प्रकाश सोनी, गोपाल राठी, राधेश्याम गर्ग, मथुरा लाल रेगर, ओंकार रैगर, मोहन रेगर, हीरालाल कुन्हार, विनोद सोनी, सत्यनारायण सोनी, बंटी शर्मा, बद्री दास, रमेश रेगर, बाबूलाल चुंडावत आदि उपस्थित रहे।

धरना स्थल पर महिलाएं भी मौजूद रहे जिसमें भगवती बाई, कमलाबाई, बादाम भाई खटीक, बदाम देवी लखारा आदि सहित कई महिलाएं उपस्थित रही।

Don`t copy text!