Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-सहकारिता मंत्री आंजना ने ट्विटर से मिली शिकायत का किया तुरंत निस्तारण।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। जनहित हेतु निर्माण कार्यों की गुणवत्ता के लिए सदैव चिंतित रहने वाले सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने ट्विटर से प्राप्त एक शिकायत का तुरंत संज्ञान लेते हुए समाधान कराया।
ट्विटर पर मंत्री आंजना को निम्बाहेड़ा उपखण्ड की मिंडाणा ग्राम पंचायत से टाटरमाला गांव तक बन रही डामर सड़क में मानकों के अनुसार निर्माण पद्धति एवं सामग्री का प्रयोग न होने से सड़क बनने के साथ ही कुछ जगहों से सड़क धंस जाने की शिकायत मिली थी।
मंत्री आंजना ने तुरंत जनहित से जुड़ी इस शिकायत का संज्ञान लेकर सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को मौका निरीक्षण करके निर्माण की गुणवत्ता जांचने के निर्देश दिए। लोकहित के निर्माण कार्यो में उच्च गुणवत्ता कायम रखने को लेकर अपने सख्त रवैये के लिए पहचाने जाने वाले मंत्री आँजना का निर्देश पाते ही अधिकारी मौका निरीक्षण करने हेतु दौड़ पड़े।
विभाग के एईन कैलाश आचार्य ने मौका निरीक्षण किया और तुरंत दुरुस्तीकरण करने के निर्देश ठेकेदार को दिए। ठेकेदार ने भी सड़क दुरुस्तीकरण का कार्य शुरू कर दिया, जिसकी निगरानी स्वयं एईन कैलाश आचार्य द्वारा की गई। मंत्री आंजना द्वारा एक जागरूक नागरिक की केवल एक सोशल मीडिया पोस्ट पर संज्ञान लेकर अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही के निर्देश देने एवं 12 घण्टो में ही सड़क का दुरुस्तीकरण शुरू हो जाने से लोगों को राहत मिल सकी है। मंत्री आंजना ने सभी विभागों को किसी भी कीमत पर गुणवत्ता से समझौता नही करने के निर्देश दे रखे है तांकि जनता द्वारा अपनी गाढ़ी कमाई से दिए जाने वाले टैक्स का पैसा व्यर्थ न होने पाए।
Don`t copy text!