Invalid slider ID or alias.

चित्तौरगढ़-पूर्व मंत्री व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने ली वर्चुअल बैठक, चित्तौड़गढ़ से जिलाध्यक्ष विधायक सहित जनप्रतिनिधि जुड़े।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौरगढ़@ डेस्क।
चित्तौड़गढ़। पूर्व मंत्री व पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने शुक्रवार को जिला ई प्रशिक्षण वर्चुअल बैठक में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जीवन वृतान्त बताते हुए कहा कि उनके सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के विचार चिरकाल तक प्रासंगिक रहेंगे।
जिला मीडिया प्रभारी सुधीर जैन ने बताया कि प्रदेश संगठन द्वारा प्रदेशव्यापी कार्यक्रम की कड़ी में जिले की ई प्रशिक्षण वर्चुअल बैठक में मुख्य वक्ता अरुण चतुर्वेदी, जिलाध्यक्ष गौतम दक, विधायक चंद्रभानसिंह आक्या, अर्जुनलाल जीनगर, ललित ओस्तवाल, जिला प्रमुख डॉ सुरेश धाकड़, जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित,सोहनलाल आंजना,तेजपाल रेगर,ओबीसी प्रदेश पदाधिकारी नंदकिशोर लोहार सहित जिला पदाधिकारी,जनप्रतिनिधि व मंडल अध्यक्ष सम्मिलित हुए।
चतुर्वेदी ने कहा कि डॉ. मुखर्जी ने अपनी दूरदर्शी सोच से देश में शिक्षा, स्वास्थ्य व औद्योगिक विकास की मजबूत नींव रखने और सामरिक दृष्टि से भारत को सशक्त बनाने में अहम योगदान दिया। उन्होंने ही कश्मीर को लेकर ”नहीं चलेगा एक देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान” का नारा दिया था। लगातार दूसरी बार केंद्र की सत्ता में आने के बाद मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया। जिलाध्यक्ष गौतम दक ने जिले में संगठनात्मक कार्यक्रम का विवरण देते हुए विश्वास दिलाया कि जिले का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के कार्यक्रमों में अपनी सक्रिय सहभागिता रखते हुए पार्टी की मजबूती के लिए कार्य कर रहा है। संचालन जिला महामंत्री कमलेश पुरोहित ने किया। आभार जिला महामंत्री सोहनलाल आंजना ने जताया। बैठक में चतुर्वेदी ने जिला पदाधिकारियों के सवालों के उत्तर दिए।
Don`t copy text!