Invalid slider ID or alias.

चित्तौरगढ़/बेगु-उदयपुर में पत्रकारों के साथ डीवाईएसपी द्वारा अभद्र व्यवहार करने पर बेगु में पत्रकारों ने CM के नाम सौंपा ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।बेंगु@डेस्क।
बेंगु। आई एफ डब्ल्यू जे पत्रकार संगठन के चित्तौड़गढ़ जिला अध्यक्ष राजकुमार राईवाल के नेतृत्व में शुक्रवार को बेगू तहसीलदार गोपाल बंजारा को मुख्यमंत्री राजस्थान के नाम ज्ञापन सौंपा गया।
जानकारी अनुसार उदयपुर पुलिस उपअधीक्षक जितेंद्र आंचलिया द्वारा एक वरिष्ठ महिला पत्रकार गीता पिल्लई एवं पत्रकार भूपेंद्रसिंह चुंडावत के साथ अभद्र भाषा का उपयोग कर धमकी दी गई ।जिससे पत्रकार जगत में रोष है। डीवाईएसपी आंचलिया ने अपने भाई यशवंत आचंलिया के साथ मिलकर पद का दुरुपयोग करते हुए षडयंत्रपूर्वक पत्रकारों के खिलाफ उदयपुर में मामला दर्ज करवाया गया।
ज्ञापन में मांग की गई कि इस पूरे मामले को उदयपुर जिले से बाहर पुलिस अधीक्षक या एएसपी स्तर पर जांच करवा कर आंचलिया के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश प्रदान करावे।
इस अवसर पर आई एफ डब्ल्यू जे के चित्तौड़गढ़ जिला अध्यक्ष राजकुमार राईवाल, वरिष्ठ पत्रकार बेगूँ टाइम्स के संपादक श्यामसुंदर गर्ग, ब्राह्मणी की धारा के संपादक ब्रजरमण बिल्लू एवं यूथ नेशन एक्सप्रेस के वाइस एडिटर कमल किशोर माथुर आदि पत्रकार उपस्थित रहे।
Don`t copy text!