Invalid slider ID or alias.

सीईओ ने खोडीप केयर सेंटर का किया निरीक्षण, संक्रमित मरीजों की कुशल सेम पूछी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सोमवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञानमल खटीक ने खोडीप ग्राम पंचायत मुख्यालय पर स्थापित कॉविड केयर सेंटर मैं भर्ती मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण हेतु निरीक्षण किया गया।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों से वार्ता कर उनकी कुशल सेम पूछी। उन्होंने बताया कि मरीजों स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।
उन्होंने सरकार द्वारा निर्धारित की गई दवाइयां को समय पर लेने हेतु मरीजों को पाबंद किया।
उन्होंने मरीजों से कहा कि इस बीमारी से डरने की आवश्यकता नहीं है। मरीजों के जल्दी ठीक होने की ईश्वर से कामना की ताकि खोड़ीप का कोविड केयर सेंटर पर मरीजों की संख्या शून्य हो सके।
निरीक्षण के समय ग्राम पंचायत पर लगा हुआ संपूर्ण स्टाफ, सरपंच एवं अन्य सभी कार्मिक मौजूद थे।
कोविड केयर सेंटर पर मरीजों के लिए की गई व्यवस्था, खाने-पीने पानी से लगाकर औऱ ताऊते चक्रवर्ती जो तूफान आया उस दौरान के दौरान जिस प्रकार ग्राम पंचायत द्वारा व्यवस्था की है, जैसे लाइट बंद हो जाए तो जैनसेट की व्यवस्था, जनरेटर लाकर स्कूल में स्थापित किया गया। पानी के लिए बिजली बंद हो जाए तो पानी की कमी नहीं रहे इसके लिए पहले से ही टंकियां सारी भरकर रखवा दी गई। कोविड केयर सेंटर पर सारी व्यवस्था पूर्व में कर दी गई ताकि मरीजों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आए। ऑक्सीजन पर कई मरीज रहे हैं, अभी भी ऑक्सीजन के सिलेंडर कोविड केयर सेंटर पर भरे हुए मौजूद हैं। कोविड केयर सेंटर पर संक्रमित मरीजों के लिए प्रशासन एवं ग्राम पंचायत में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी। मुख्य कार्यकारी अधिकारियों ने ग्राम पंचायत की प्रशंसा करते हुए कहा कि आने वाले समय में पूरी तरह सजग रहते हुए कोरोना की इस लड़ाई को लड़ते हुए कोरोना पर जीत हासिल करनी है।

Don`t copy text!