Invalid slider ID or alias.

जिले को कई पंचायतों में सासंद मद से स्वच्छता ऑटो की स्वीकृति जारी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौडगढ ।वर्तमान में चिकित्सा क्षेत्र को मजबूत करने के साथ ही स्वच्छता के लिए प्रयास भी हमारी प्राथमिकता है। उपरोक्त बात सासंद सी पी जोशी ने सासंद मद से क्षेत्र के लिए स्वच्छता रथ( ऑटो) के लिए अनुशंसा जारी करते वक्त कही।
सासंद जोशी ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा की ग्रा.पं. शम्भुपुरा, घटियावली, सावा, निम्बाहेड़ा विधानसभा की ग्रा.पं. कनेरा, बेंगू विधानसभा की पं.स. भैसरोड़गढ़ की ग्रा.पं. जावदा एवं प्रतापगढ़ विधानसभा की अरनोद पं.स. की ग्रा.पं. दलोट में स्वच्छता ऑटो के लिए सासंद विकास निधि से स्वीकृत जारी की है।
उल्लेखनीय है कि स्वच्छता के लिए इससे पूर्व चित्तौड़गढ़ विधानसभा की चित्तौड़गढ़ पं.स. की ग्रा.पं. बस्सी, विजयपुर, ओछड़ी, पं.स. भदेसर की ग्रा.पं. कन्नौज, भदेसर कपासन विधानसभा में पं.स. कपासन की ग्रा.पं. सिंहपुर, पं.स. राशमी की ग्रा.पं. राशमी, पं.स. भूपालसागर की ग्रा.पं. आकोला, भूपालसागर, पं.स. भदेसर की ग्रा.पं. बानसेन विधानसभा बेंगू की पं.स. भैसरोड़गढ़ की ग्रा.पं. भैसरोड़गढ़, बड़ीसादड़ी विधानसभा की प.स. बड़ीसादड़ी की ग्रा.पं. निकुम्भ, बोहेड़ा, पं.स. डूंगला की ग्रा.पं. डूंगला पं.स. भदेसर की ग्रा.पं. आसावरा में इस प्रकार के स्वच्छता ऑटो उपलब्ध करवाये गये है जिससे वहां कचरा संग्रहण का कार्य आसानी से हो पा रहा है। वह पंचायत जो इस वाहन के लिए चालक और ईधन की व्यवस्था पंचायत की और से कर पाए रही है वहा यह उपलब्ध करवाये गए है। ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता को लेकर यह कदम उठाये गये हैं।
Don`t copy text!