Invalid slider ID or alias.

काला झंडा लगाकर किया विरोध प्रदर्शन, काला दिवस मनाया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।
भदेसर। 25 मई को बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट के माध्यम से किसानों के मां आंदोलन को समर्थन दिया इस समर्थन से पूरे देश के बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में जगह-जगह अपने स्तर पर कोराना सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए काला दिवस मनाया।
बसपा चित्तौड़गढ़ जिला उपाध्यक्ष शंकरलाल मेघवाल बिलडी के नेतृत्व में बिलड़ी मैं अपने कार्य करता हूं घर अपने वाहन पर काला झंडा लगाकर किसानों की हित में विरोध प्रदर्शन किया।
बसपा जिला उपाध्यक्ष ने बताया कि 26 नवंबर को दिल्ली की सरहदों पर सिंघु बोर्डर, टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बोर्डर, धांसु बोर्डर, कुंडली बोर्डर, पलवल व शाहजहांपुर बोर्डर पर जमे लाखों किसानों को किसान विरोधी तीनों काले कृषि कानूनों को रद्द करने व एम एस पी को कानूनी गारंटी देने की मांग को लेकर जमे हुए छः माह हो गए तथा कार्पोरेट परस्त मोदी सरकार को सात साल होने का प्रतीक दिवस होगा । सात साल मोदी सरकार के देश की धन संपदा, सार्वजनिक क्षेत्र, सेवा क्षेत्र व खेती को कार्पोरेट के हाथों देने, किसानों मजदूरों के अबाध शोषण के निर्णय लेने व जन विरोधी कानून बनाने,हिंदु मुसलमान के नाम पर नफरत की राजनीति करने के व कोरोना महामारी में अपराधिक लापरवाही से जनता को अपने हाल पर छोङ देने के वर्ष रहे हैं । तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने, एम एस पी को कानूनी गारंटी देने, मजदूरों के खिलाफ बने चारों श्रम संहिता कानून रद्द करने, सभी नागरिकों को कोविड वैक्सीन मुफ्त मे लगाने, सभी कोरोना रोगियों का मुफ्त इलाज की व्यवस्था करने, ऑक्सीजन, रेमडेसिवर इंजेक्शन, अन्य कोरोना दवाइयों, अस्पताल में बेड व वेंटिलेटर की सभी जगह व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की गई।
गोकुल चंद, कनीराम, जमनालाल भानुजा, बद्री लाल मेघवाल,गोपाल, मुकेश,शंभूलाल,धनराजकचुबरा आदि किसान एवं किसान पुत्र उपस्थित थे।

Don`t copy text!