Invalid slider ID or alias.

भोपाल सागर में पत्रकार संघ की बैठक आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। भूपालसागर@ श्री अशोक शर्मा।

भूपालसाग़र। जनर्लिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) चित्तौड़गढ़ को तहसील ईकाई शाखा भूपालसाग़र की मासिक बैठक का आयोजन भूपालसाग़र क्षेत्र के जाशमा मंगरा शनि महाराज मन्दिर परिसर में आयोजित हुई। बैठक के मुख्य अतिथि भूपालसाग़र थानाधिकारी तुलसीराम आचार्य, अति विशिष्ठ अतिथि जार संघठन के जिला मंत्री वरिष्ठ पत्रकार धर्मेन्द्र सेन और जिला सचिव पत्रकार हरीश चन्द्र पालीवाल रहे। वही बैठक को अध्यक्षता संघठन के भूपालसाग़र ब्लॉक अध्यक्ष पत्रकार घनश्याम विजयवर्गीय ने की। बैठक में मौजूद सभी पत्रकारों ने  संघटन से जुड़े कई अहम बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा की। बैठक में मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित जिला सचिव हरीश चन्द्र पालीवाल ने  उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि सदस्ययो की ताकत से आज यह संघ बहुत ही मजबूती के साथ खड़ा है। संघ के सदस्यों की एकता ही संगठन की मजबूती है। उन्होंने कहा कि संघ को चलाने के लिए आर्थिक स्थिति से मजबूत होने की जरूरत है। जिसे संघ के सदस्य ही पूरा कर सकते हैं। दुख के घड़ी में भी संघ के सभी सदस्य अपनी भुमिका अच्छी तरह निभाते आ रहे हैं।
संघठन के जिला मंत्री धर्मेन्द्र सेन ने कहा कि हमारा पत्रकार संघ ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों के हित में काम कर रहा है। हमारे संघ को कहीं से भी कोई आर्थिक योगदान नहीं प्राप्त हो रहा है लेकिन अपनी मजबूती और कुछ मांगों को लेकर जिलाध्यक्ष विवेक वैष्णव के निर्देशन और नेतृत्व सरकार और उसके प्रतिनिधियों से मिलने की बात उन्होंने कही। संघ के ब्लॉक अध्यक्ष घनश्याम विन्यवर्गीय  ने कहा कि आज इस हरी वादियों में शहर से दूर जिस तत्परता के साथ इस बैठक में सदस्यों की उपस्थिति रही वह काबिले तारीफ है। हमें विश्वास है कि यह संघ दिन दूनी रात चौगुनी आगे बढ़ेगा । इसके साथ ही ब्लॉक अध्यक्ष विजयवर्गीय ने बैठक में मौजूद सभी सदस्यों को अवगत कराया की हमारे संघठन की सफलता और पत्रकारों के हितों में किये जा रहे प्रयासों से प्रेरित होकर अन्य पत्रकार संघठनो से जुड़े हमारे क्षेत्र के कई पत्रकार हमारे संगठन की प्राथमिक सदस्यता लेना चाहते है। इस पर जिला सचिव हरीश चन्द्र पालीवाल ने ब्लॉक अध्यक्ष को बताया कि ब्लॉक के सभी सदस्यों से इस विषय पर चर्चा कर जिलाध्यक्ष के विशेष निर्देशन पर शीघ्र ही निर्णय ले लिया जाएगा।
बैठक में संघठन के ब्लॉक उपाध्यक्ष कन्हैयालाल गर्ग, महामंत्री अशोक कुमार शर्मा जाशमा, कोषाध्यक्ष हेमन्त खटीक, प्रवक्ता आशीष कोदली, संघठन मंत्री नंदलाल तेली, संगठन सचिव शिवपाल सिंह पंवार, कार्यकारिणी सदस्य आशीष गर्ग, गोविंद कुमार वैष्णव सहित कई पत्रकार मौजूद रहे।

Don`t copy text!