Invalid slider ID or alias.

मृतक के आश्रित को प्रदान किया 10 लाख का चेक।

 

वीरधरा न्यूज़।सावा@ श्री नितेश कुमावत।

चित्तौड़गढ़। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा सावा के खाताधारक गोपाल लाल जाट की दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी, हितग्राही ने बैंक के माध्यम से केयर हेल्थ इंश्योरेंस के द्वारा ॠण सुरक्षा बीमा पॉलिसी करा रखी थी। आकस्मिक दुर्घटना की स्थिति में निधन हो जाने पर बैंक का जो बकाया है, वह राशि जमा करने के बाद हितग्राही के वारिस को बीमा की संपूर्ण राशि प्रदान की जाती है, ऐसा केयर ऋण सुरक्षा बीमा पॉलिसी मैं प्रावधान है। मृतक की वारिस लीला बाई को दस लाख रूपये का चेक शाखा सावा मण्डल कार्यालय उदयपुर द्वारा दिया गया।
चेक पंजाब नेशनल बैंक के मंडल प्रमुख सुरेन्द्र विश्वकर्मा, मुख्य प्रबंधक देवेन्द्र कुमार मीना एवं केयर हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी के एसोसियेट क्षेत्रीय प्रबंधक रवि सोनी एवं शाखा प्रबंधक कमल कुमार ने प्रदान किया।
इस अवसर पर केयर हैल्थ इंश्योरेंस के प्रतिनिधि कुलदीप सोनी ने बताया कि उनकी कंपनी के माध्यम से पंजाब नेशनल बैंक के खाताधारकों के सभी प्रकार के बहुत सारे ऋण खातों को सुरक्षित किया जा चुका है एवं निकट भविष्य में सभी ऋण खातों को इसी तरह से सुरक्षित किया जाएगा। शाखा प्रबंधक ने उपस्थित ग्राहकों से इस पॉलिसी के तहत बीमा कराने एवं सभी ऋण खाता खातों को सुरक्षित करने की अपील की, और इस योजना को लाभदायक बताया। इस अवसर पर प्रबंधक धारासिंह मीना, सहायक प्रबंधक हिमानी जाग्रत,प्रेम दीप, केशियर अशोक देवड़ा सहित रूपलाल जोशी, महेन्द्र धोबी, रतनलाल तेली एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Don`t copy text!