Invalid slider ID or alias.

5 हजार रुपये का ईनामी अपराधी गिरफ्तार, डीएसटी की कार्यवाही। अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान पुलिस पर फायर करने के आरोप में था फरार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।जिले की डीएसटी ने पुलिस थाना राशमी में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए 5 हजार रुपये के ईनामी अपराधी को बुधवार को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार जिले के ईनामी एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है। भवानी सिंह राजावत प्रभारी डीएसटी को जिले के ईनामी अपराधियों को गिरफ्तार करने हेतु विशेष निर्देश दिए।
जिला विशेष टीम में पदस्थापित हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह को सूचना मिली कि आरोपी हरीपुरा थाना बेगू निवासी हिम्मत उर्फ हरीश पुत्र नाथू गुर्जर बेगू से छिपने के लिए कार से कहीं जा रहा है, जो चित्तौड़गढ़ होकर निकलेगा। सूचना विश्वसनीय होने से जिला विशेष टीम ने पुलिस थाना कोतवाली के सेमलपुरा पहुंच नाकाबंदी शुरू की। इसी दौरान बस्सी की तरफ से सफेद रंग की अल्टो कार आती हुई दिखाई दी, जिसे पुलिस टीम ने रुकवा कर चालक का नाम पता पूछा तो चालक ने अपना नाम हिम्मत उर्फ हरीश पिता नाथू गुर्जर निवासी हरीपुरा होना बताया। पुलिस टीम ने उक्त इनामी बदमाश को डिटेन कर प्रकरण के जांच अधिकारी थानाधिकारी कोतवाली चित्तौड़गढ़ को सुपुर्द किया।

गिरफ्तार करने वाली टीम
भवानी सिंह राजावत पु.नि. प्रभारी जिला विशेष टीम , हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल राजदीप सिंह, दुर्गाराम व अजय

इस मामले में था फरार
दिनांक 26.02.2019 को पुलिस थाना राशमी के तत्कालीन थानाधिकारी चौथमल पुलिस निरीक्षक मय जाप्ते द्वारा गश्त के दौरान भालोटा की खेड़ी बस स्टैंड पर एक संदिग्ध सफेद रंग की ईसुजी को रुकवाने का प्रयास किया तो वाहन में बैठे व्यक्ति पुलिस पर फायर कर वाहन को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। नियमानुसार पुलिस की तलाशी में वाहन में कुल 378 किलोग्राम डोडा चूरा व सात जिंदा कारतूस मिले थे।
गिरफ्तार आरोपी हिम्मत की मामले में काफी तलाश के बाद नही मिलने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय चित्तौड़गढ़ से आरोपी की गिरफ्तारी हेतु 5 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की गई थी।

Don`t copy text!