Invalid slider ID or alias.

गंगरार-दादू आश्रम मे नौ दिवसीय रूद्र चंडी महायज्ञ के पूर्णाहुति पर धर्मसभा आयोजित, उपखण्ड अधिकारी गुर्जर भी रहें उपस्थित।

 

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार।कार्य में शुद्धता, सृष्टि में शुद्धता एवं मानव तन में शुद्धता के लिए जीवन में यज्ञ का बड़ा महत्व है”उक्त विचार दादू पीठाधीश्वर गोपालदास नरेना टोंक निवाई ने सोमवार को दादू आश्रम गंगरार में आयोजित नौ दिवसीय रूद्र चंडी महायज्ञ के पूर्णाहुति के अवसर पर आयोजित धर्म सभा को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि मानव जीवन की सफलता के लिए परमात्मा ने अंतःकरण की शुद्धता को ही जीवन की श्रेष्ठ कुंजी माना है।
सरपंच प्रतिनिधि व दादू आश्रम के अध्यक्ष बाल कृष्ण शर्मा ने बताया कि यज्ञाचार्य पंडित मुकेश शास्त्री व सहायक आचार्य जनों तथा विप्र जनों के सानिध्य में विश्व कल्याण के बाबत रूद्र चंडी यज्ञ की नारिकेल से कर्म की प्रधानता मानते हुए चण्डी के प्रतीक के रूप में देवी के काष्ट स्वरूप का सुवर्ण श्रंगार करा पूर्णाहुति के साथ यज्ञ नारायण को समर्पित कर प्रधान कुंड पर आचार्य पंडित मुकेश शास्त्री के वैदिक मंत्रोचार से दादू प्रमुख पीठाधीश्वर गोपालदास नरेना, महंत राम स्नेही दास आकोला, महंत बनवारी शरण काठिया बाबा छोटी हरनी भीलवाड़ा सहित कई संतजनो व यजमान दंपतियों द्वारा पूर्णाहुति प्रदान की गई।
बाल कृष्ण शर्मा ने बताया कि पूर्णाहुति के अवसर पर उपखंड अधिकारी रामसुख गुर्जर, पूर्व एएसपी जीवन सिंह राणावत, ओम प्रकाश उपाध्याय, सरपंच रेखा देवी शर्मा, प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत, कमलेश कुमार शर्मा, परमेश्वर जाट, मोनीष कुमार शर्मा, जैन समाज अध्यक्ष कोमल सिंह मोदी सहित कई संतजन, गणमान्य जनो व श्रद्धालुओं ने यज्ञ भगवान के दर्शन किए।
इधर देर रात तक दादू आश्रम पर भक्तिरस की भजनों की सरिता बही जिसमें कई भजन गायकों व सन्त जनों ने भजनों की प्रस्तुतियां दी।

Don`t copy text!