Invalid slider ID or alias.

राज्यमंत्री जाड़ावत ने घोसुंडी में महंगाई राहत शिविर का किया निरीक्षण।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने बुधवार को चित्तौड़गढ़ पंचायत समिति के घोसुंडी में आयोजित महंगाई राहत शिविर का निरीक्षण किया और लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित किए। उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय को सरकार की विभिन्न योजनाओं की विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए आवश्यक दस्तावेजों और मिलने वाले लाभों के बारे में बताया। उन्होंने लोगों से महंगाई राहत कैंप का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की।
इस अवसर पर जाड़ावत ने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सदैव जनकल्याण की भावना के साथ कार्य करते है। गरीबों को महंगाई से राहत देने के लिए ही राजस्थान सरकार द्वारा जिले भर में महंगाई राहत कैंप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार जनकल्याण के लिए महंगाई राहत कैंप आयोजित कर रही है, जिससे प्रत्येक परिवार को किसी न किसी रूप में लाभ अवश्य पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि नागरिक महंगाई राहत कैंप में पहुंचकर अपना पंजीकरण करवाएं और 10 योजनाओं के माध्यम से सरकार की ओर से दी जा रही राहत का लाभ उठाएं।
राज्यमंत्री ने कहा कि एलपीजी गैस अनुदान, मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना, दुर्घटना बीमा योजना, अन्नपूर्णा राशन किट, घरेलू निःशुल्क बिजली और कृषि बिजली के माध्यम से आमजन को राहत पहुंचाई रही है।
उन्होंने बताया कि अगर कोई दस्तावेज छूट जाता है तो आप घबराएं नहीं, अगले दिन कैंप में पहुंचकर अपना पंजीकरण करवा ले। प्रत्येक ग्राम पंचायत में 2 दिन शिविर लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा कही जगहों पर स्थाई महंगाई कैंप भी लगाए जा रहे हैं, जो 30 जून तक संचालित होंगे। आमजन इन स्थाई शिविरों में भी पहुंचकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि किसी को भी पंजीकरण से वंचित रहने नहीं दिया जाएगा। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी रामचंद्र खटीक, विकास अधिकारी अभिषेक शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!