Invalid slider ID or alias.

सीता माता मेले की तैयारियों का लिया जायजा, श्रद्धालुओं के लिए प्रशासन की ओर से होंगे इंतजाम, प्लास्टिक पर रहेगा बैन।

 

वीरधरा न्यूज़। प्रतापगढ़@ श्री कुणाल राजपूत।

प्रतापगढ़। जिले कि पाल ग्राम पंचायत के सीता माता अभ्यारण में 17 मई से लगने वाले सीता माता मेले की तैयारियों को लेकर कलेक्टर और एसपी समेत कई अधिकारियों ने जायजा लिया। इस दौरान अधिकारियों ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
पाल सरपंच संगीता मीणा ने बताया कि ग्राम पंचायत की ओर से 17 से 20 मई तक सीता माता मेले का आयोजन किया जाएगा। अभयारण्य क्षेत्र में लगने वाले इस मेले की तैयारियों को लेकर कलेक्टर इंद्रजीत यादव, एसपी अमित कुमार, डीएफओ चित्तौड़गढ़ सोनल जोरीहार सहित संबंधित अधिकारी मेला स्थल पर पहुंचे और मेले की तैयारियों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान कलेक्टर डॉ यादव ने वर्तमान में भीषण गर्मी को देखते हुए खाने पीने की वस्तुओं की बिक्री पर विशेष ध्यान रखने की बात कही। इसके साथ ही दुकान निर्माण में जंगल की लकड़ी का उपयोग करने पर वन अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने अभ्यारण क्षेत्र में किसी प्रकार की गंदगी नहीं हो इसके लिए जगह-जगह कचरा पात्र लगाने और प्लास्टिक पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही ग्राम पंचायत और मेला कमेटी को मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए छाया पानी के विशेष इंतजाम करने के लिए निर्देशित किया।

Don`t copy text!