Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर व पटवारी तीन हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@ स्नेहा व्यास।


चित्तौडग़ढ़।एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर स्पेशल यूनिट, उदयपुर इकाई ने मंगलवार रात को थाना कोतवाली, चित्तौडग़ढ़ में कार्यवाही करते हुये रामसिंह गुर्जर उपनिरीक्षक पुलिस (प्रशिक्षु) पुलिस थाना कोतवाली चित्तौडग़ढ़ एवं देवेन्द्र कुमार बारेठ पटवारी पटवार मण्डल बोलों का सांवता, तहसील गंगरार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की स्पेशल यूनिट, उदयपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके पति के विरूद्ध दर्ज प्रकरण में मदद करने की एवज में रामसिंह परिवादी से 3 हजार रुपए रिश्वत राशि कि मांग कर रहा।

गुर्जर उपनिरीक्षक पुलिस (प्रशिक्षु) द्वारा 10 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है।

इस पर एसीबी, उदयपुर के उपमहानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरवीजन में एसीबी स्पेशल यूनिट, उदयपुर इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया। मामले में पुलिस निरीक्षक रतनसिंह राजपुरोहित एवं उनकी टीम ने थाना कोतवाली चित्तौडग़ढ़ में ट्रेप कार्यवाही की। इसमें कोतवाली थाने में तैनात प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर रामसिंह गुर्जर पुत्र बाबूलाल गुर्जर निवासी ग्राम छायण, पुलिस थाना रठांजना प्रतापगढ़ व देवेन्द्र कुमार बारेठ पुत्र रामप्रसाद बारेठ निवासी ग्राम मीणों का कन्थारिया, चित्तौडग़ढ़ हाल पटवारी पटवार मण्डल बोलों का सांवता को परिवादी से 3 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी के महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाईन नं. 1064 व 94135-02834 पर सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। एसीबी आपके वैध कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी। विदित रहे कि एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्यवाही करने को अधिकृत है।

Don`t copy text!