Invalid slider ID or alias.

शम्भूपुरा पुलिस कि बड़ी कार्यवाही नाकाबंदी के दौरान एक कार से संदिग्ध 21 लाख 48 हजार रूपये जप्त।

 

वीरधरा न्यूज़। शम्भूपुरा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। शंभूपुरा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार चालक से 21 लाख 48 हजार रूपये जप्त किए है। कार चालक संदिग्ध रुपयों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाया।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि शम्भूपुरा थानाधिकारी अध्यात्म गौतम के निर्देश पर सावा चौकी इंचार्ज उप निरिक्षक प्रशिक्षु शीतल गुर्जर मय जाप्ता सांड रोड तिराहे पर नाकाबन्दी की जा रही थी । नाकाबंदी के दौरान एक कार आई, जिसको रूकवा कर चैक किया तो चालक के सीट पर एक व्यक्ति व पास वाली सीट पर एक महिला बेठी थी। चालक ने अपना नाम मध्यप्रदेश के गोकुल दास कम्पाउण्ड, इन्दौर निवासी 37 वर्षीय सुनील शर्मा पुत्र राजेन्द्र शर्मा बताया जिसके साथ एक महिला बैठी हुई थी। कार में कोई संदिग्ध वस्तु होने की संभावना पर कार की चेकिंग की गई तो कार के पिछे डिक्की में एक कपड़े के थेले के अन्दर 100, 200, 500 और 2000 रूपये के नोटो की गड्डीया मिली जिसके बारे में चालक को पुछा तो बताया कि करिब 21 लाख 48 हजार रूपये नकद रूपये है।
इतने रूपयें नकद ले जाने के संबंध में पुछने पर कोई संतोषपुर्वक जवाब नहीं दे पाने से उक्त इतनी बड़ी धन राशी सन्देहास्पद होने से उक्त नकदी को धारा 102 द.प्र.स. के तहत जरिये फर्द जब्त किया गया है। उक्त राशी के संबंध में विस्तृत जांच जारी है।

Don`t copy text!