Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा – निंबाहेडा में एसीबी की बड़ी कार्यवाही, जिला अस्पताल में कार्यरत गायनिक सर्जन 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़। निम्बाहेड़ा@डेस्क।


निम्बाहेड़ा।भ्रष्टाचार के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है इसी क्रम में चित्तौड़गढ़ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सांदू के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए सरकारी चिकित्सालय में कार्यरत एक चिकित्सक को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ एसीबी को शिकायत दर्ज कराई की ऑपरेशन करने की एवज में निंबाहेड़ा के जिला चिकित्सालय में स्त्री रोग विशेषज्ञ के पद पर कार्यरत चिकित्सक डॉक्टर रितेश जैन द्वारा पैसे मांगे जा रहे हैं जिस पर एसीबी की टीम ने ट्रेप का आयोजन किया और चिकित्सक डॉक्टर रितेश जैन को 4500 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कैलाश सांदू ने बताया कि चिकित्सक से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह राशि सेनेटरी पैड और अन्य सुविधाओं के राज में ली गई है जबकि सारी सुविधाएं राज्य सरकार द्वारा मुफ्त उपलब्ध कराई जा रही है ब्यूरो ने प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है चिकित्सक को उदयपुर एसीबी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Don`t copy text!