Invalid slider ID or alias.

मार्च माह में आयोजित होगी विभिन्न बैठकें।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर की अध्यक्षता में 8 मार्च को प्रातः 11 बजे अजा/जजा अत्याचार निवारण अधिनियम की मासिक समीक्षा बैठक समिति कक्ष में आयोजित की जाएगी।
इसी प्रकार 8 मार्च को जिला पैरोल परामर्श दात्री समिति की बैठक, 14 मार्च को जिला पर्यावरण समिति एवं घर-घर औषधि योजना की बैठक, 16 मार्च को डीएलआरसी/डी.सी.सी./बैंकर्स की बैठक, 17 मार्च को राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक, 20 मार्च को बजट घोषणा एवं फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा, पेयजल एवं जल जीवन मिशन एवं मल्टी सेक्टोरल इंगेजमेंट की जिला परिषद के ग्रामीण विकास अभिकरण सभागार में आयोजित की जाएगी।
21 मार्च को विकास अधिकारियों की बैठक, 22 मार्च को जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक, 24 मार्च को जिला निष्पादन समिति/एमडीएम की मासिक समीक्षा बैठक, 27 मार्च को डिस्ट्रिक्ट अर्बन डेवलपमेंट कमिटी/प्रशासन शहरों के संग अभियान/इंदिरा रसोई योजना की बैठक, एनजीटी आदेश की पालना हेतु सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट की बैठक, 28 मार्च को 20 सूत्रीय कार्यक्रम की समीक्षा बैठक, जल जीवन मिशन की बैठक, अटल भूजल योजना की समीक्षा बैठक तथा 29 मार्च को जिला विवाद निपटान तंत्र जिला स्तरीय समिति के बैठक जिला कलक्टर की अध्यक्षता में जिला परिषद के ग्रामीण विकास अभिकरण सभागार में आयोजित की जाएगी।

Don`t copy text!