Invalid slider ID or alias.

निंबाहेड़ा- जाट समाज की बैठक आयोजित हुई।

वीरधरा न्यूज़। निम्बाहेड़ा@ श्री सुरेश नायक।


निम्बाहेड़ा।जाट समाज की एक बैठक बुधवार को निंबाहेड़ा के ढ़ाबेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में जिलाध्यक्ष मिट्ठूलाल जाट अरनियापंथ, गोपाल जाट कारूंडा एवं शंभूलाल जाट फलवा की उपस्थिति में आयोजित की गई। बैठक में आगामी 5 मार्च को जयपुर में जाट समाज के महाकुम्भ में अपनी भागीदारी निश्चित करने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

पूर्व उप प्रधान अशोक जाट ने बताया कि बैठक में जयपुर में आयोजित होने वाले समाज के महाकुंभ को सफल बनाने के लिए निंबाहेड़ा क्षेत्र से समाज के द्वारा 10 बसों व 50 से अधिक छोटी गाड़ियां लेकर पहुंचने का संकल्प लिया गया। जाट ने बताया कि इसके साथ ही तहसील स्तर पर संपूर्ण जाट समाज की गणना करने एवं पंचायत इकाई का गठन करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में बालिका शिक्षा, बाल विवाह रोकथाम, सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन सहित मृत्युभोज एवं आदि सामाजिक गतिविधियों के संबंध में विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।

इस अवसर पर अनिल चौधरी फलवा, सोहनलाल जाट बोरखेड़ी, गणपत जाट, श्यामलाल जाट सरपंच प्रतिनिधि, रामनिवास जाट अरनिया माली, निर्भयराम जाट बाड़ी, मोहनलाल जाट लसड़ावन, बापूलाल जाट, पार्षद प्रतिनिधि धर्मपाल जाट, मथुरालाल जाट लसड़ावन, मुकेश जाट, गोपाल जाट, सुनील जाट कारूंडा, आजाद बापू आदि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!