Invalid slider ID or alias.

शिक्षक भर्ती परीक्षा में पकड़ा फर्जी अभ्यर्थी मूल अभ्यर्थी उदयपुर का, जालोर से आया था फर्जी

 

वीरधरा न्यूज़। आसपुर/डूंगरपुर@ श्री नेपाल सिंह राठौड़।

उदयपुर। हिरणमगरी थाना पुलिस ने रविवार को तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में डमी कैंडिडेट पकड़ा। जालोर के सुरेश विश्नोई नामक युवक ने दोनों को मिलवाकर 5 लाख में सौदा करवाया था।
एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पहली पारी के दौरान सेक्टर-4 के महावीर जैन विद्यालय संस्थान केन्द्र पर फर्जी अभ्यर्थी होने सूचना मिली। इस पर एएसपी चंद्रशील ठाकुर, डीएसपी शिप्रा राजावत, डीएसटी के इंस्पेक्टर दिलीप सिंह औरहिरणमगरी थानाधिकारी रामसुमेर मीणा जाप्ता लेकर पहुंचे। केंद्र से बांसवारी-ढीमड़ी झाड़ोल निवासी संजय पारगी की जगह परीक्षा देने पहुंचे सेवड़ी बागोड़ा जालोर के किशनराम बिश्नोई को किशनराम बिश्नोई पकड़ा। इससे प्रश्न पुस्तिका, ओएमआर शीट की कार्बन कॉपी, ई-प्रवेश पत्र और फर्जी आधार कार्ड जब्त किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर परीक्षा अधिनियम 2022 के तहत मामला दर्ज किया।आधार और एडमिट कार्ड का फोटो मिस मैच होने से पकड़ा
पर्यवेक्षक ने किशनराम का आधार कार्ड और प्रवेश पत्र जांचा। दोनों के फोटो मिलान नहीं हुआ। इस पर उससे वचन पत्र भी भरवाया गया था। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में किशनराम ने बताया कि वह संजय पारगी की जगह परीक्षा देने सुरेश बिश्नोई और उसके साथी श्रवण बिश्नोई के जरिए आया था। सुरेश ने दोनों की मुलाकात करवाई और 5 लाख रुपए में सौदा करवाया था। लालच में वह फर्जी आधार कार्ड बनाकर परीक्षा देने आया था।

Don`t copy text!