Invalid slider ID or alias.

श्रीगंगेश्वर महादेव महाशिवरात्रि पर्व हर्षोल्लास से मनाया। मंदिर को आकर्षक फ्लावरिंग व लाइटिंग से सजाया।

 

वीरधरा न्यूज़। बम्बोरी@ श्री किशन जनवा।

बंबोरी। छोटी सादड़ी उपखंड मुख्यालय के ग्राम पंचायत बंबोरी रघुनाथपुरा स्थित प्राचीन शिवालय श्री गंगेश्वर महादेव पर प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी महाशिवरात्रि का पर्व हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया।
मंदिर मंडल प्रवक्ता किशन जनवा ने बताया कि श्री गंगेश्वर मंदिर मंडल विकास कमेटी ने कई दिनों से पहले तैयारियां शुरू कर दी। शनिवार को महाशिवरात्रि के पर्व पर मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया गया।आकर्षक फ्लावरिंग व लाइटिंग आकर्षक का केंद्र रही। श्रद्धालु मंदिर के गुफा में व बाहर फाउंटेन के पास सेल्फी लेते नजर आए। सुबह से ही शिवालय में श्रद्धालुओं की रेलम पेल नजर आई। सुबह से ही गुफा में ओम नमः शिवाय, हर हर महादेव के नाम गुंजायमान रहा। गुफा में दिनभर पंडित पूजन व अभिषेक कराते रहे। दिन भर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ रही। मंदिर परिसर में भजन पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें कलाकारों द्वारा नृत्य व गायन द्वारा प्रस्तुति दी गई। दिनभर श्रद्धालुओं के लिए महा प्रसाद की व्यवस्था की गई।
इस दौरान मंदिर मंडल कमेटी के अध्यक्ष जगदीश चंद्र भराडिया, सचिव गोवर्धन आमेटा, कोषाध्यक्ष बगदीराम जणवा, गनपत माली, पुष्कर धाकड़, ऊकार जनवा, गोविंद गुर्जर मौजूद रहे।

Don`t copy text!