Invalid slider ID or alias.

राज्य मंत्री जाड़ावत एवं जिला कलक्टर ने सैटेलाइट अस्पताल के लिए पुराने चिकित्सालय भवन का निरीक्षण किया।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। राज्य बजट 2023 में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ के पुराने चिकित्सालय भवन में 100 बेड वाले सेटेलाइट हॉस्पिटल की घोषणा की हैं। इसके तहत सोमवार को हॉस्पिटल की तैयारियों को लेकर राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत एवं जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने निरीक्षण किया।
राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पिछले माह चित्तौड़गढ़ आए। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की जिस पर राज्य बजट घोषणा में चित्तौड़गढ़ के लिए 100 बेड वाला सेटेलाइट चिकित्सालय एवं चंदेरिया में पीएसी को सीएससी में क्रमोन्नत करने की घोषणा की गई हैं। उन्होंने कहा कि शहर के निकट सेटेलाइट चिकित्सालय होने से शहरवासियों के लिए चिकित्सा सुविधाओं में काफी लाभ मिलेगा।
जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राज्य बजट 2023 में चित्तौड़गढ़ को 100 बेड वाला सेटेलाइट चिकित्सालय स्वीकृत हुआ है। उन्होंने कहा कि यह सेटेलाइट हॉस्पिटल सर्व सुविधायुक्त होगा, जिससे किसी भी मरीज को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बिल्डिंग में अभी छोटी-मोटी रिपेयरिंग के लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देशित किया हैं और सीएमओ को जल्द से जल्द रिपोर्ट प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित किया गया है।
निरीक्षण के दौरान सभापति संदीप शर्मा, सीएमएचओ, पीएमओ, सांवलिया जी मंदिर मंडल के अध्यक्ष सहित जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं मीडिया कर्मी उपस्थित थे।

Don`t copy text!