Invalid slider ID or alias.

कपासन‌-कालेज में एनएसएस के शिविर ‌का हुआ आयोजन।

 

वीरधरा न्युज। शनि महाराज@ श्री गजेंद्र सिंह राणावत।

कपासन। ‌सुभाष चंद्र बोस राजकीय महाविद्यालय कपासन की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सात दिवसीय विशेष शिविर के पांचवे दिन आत्मरक्षा प्रशिक्षण एवं संगीत प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।
राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ सुनील कुमार खटीक ने बताया कि गुरूवार को फाइटर्स क्लब के सुनील प्रजापत ने स्वयंसेविकाओ को आत्मरक्षा के दाव सिखाये।
अगले सत्र में सहायक आचार्य नीलम चौधरी एवं सहायक आचार्य राधेश्याम गमेती के पर्यवेक्षण में संगीत प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें अर्जुन सिंह ने पंजाबी गीत, किरण राणावत ने कुमार विश्वास की गजल, हर्षिता विजयवर्गीय ने ऐ मेरे वतन के लोगों, हर्षवर्धन स्वर्णकार ने ओ राणा सुणतो ही जाजो जी, कंचन बूनकर ने मेरा कर्मा तू, आयशा बानो ने मेरा मूल्क मेरा देश, हर्षित विजयवर्गीय ने ये दोस्ती हम ना तोड़ेंगे, चेतन वैष्णव ने तुम देना साथ मेरा, अंकित तिवाड़ी ने सारे जहां से अच्छा, नुपुर जैन ने ओ माँ, संजू सुथार एवं आरती सेन ने राष्ट्र भक्ति चेतना का गान, रितिका सेन एवं आरती धोबी ने ऐ मेरे वतन के लोगों प्रस्तुत किए। पूर्वा भील, गरिमा एवं महिमा टांक ने भी गीत प्रस्तुत किए।
सहायक आचार्य डॉ सुनील कुमार खटीक जय जय भारत , सहायक आचार्य राधेश्याम गमेती ने मेवाड़ी गीत एवं अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी देवी लाल गुर्जर ने किसान के जीवन पर आधारित गीतों की प्रस्तुती दी।
संचालन किरण कुंवर राणावत ने किया। धन्यवाद कृष्णा मीणा ने किया। कार्यक्रम का शुभारंभ माँ सरस्वती एवं भारत माता के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन से हुआ। उसके उपरांत एनएसएस गीत का गायन हुआ।

Don`t copy text!