Invalid slider ID or alias.

जोधपुर-कार और ट्रेलर की टक्कर में तीन की मौत,आसोप के निकट हुआ हादसा, मरने वालों में 2 पुलिसकर्मी शामिल।

 

वीरधरा न्यूज़।जोधपुर@डेस्क।

जोधपुर।जिले के भोपालगढ़ रोड पर आसोप के निकट कार और ट्रैलर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए जिनका जोधपुर के महात्मा गांधी हाॅस्पीटल में इलाज चल रहा है। मरने वालों में दो आसोप थाने के पुलिसकर्मी और एक अन्य कार चालक शामिल है। सभी कार से नागौर किसी अपराधी को पकड़ने के लिए जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। इसके बाद गंभीर घायलों को जोधपुर के एमडीएम हाॅस्पीटल लाया गया।
हादसे के बाद घायलों को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एमडीएम हॉस्पिटल लाया गया।
हादसे के बाद घायलों को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एमडीएम हॉस्पिटल लाया गया।
हादसे की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण एसपी अनिल कयाल, एडिशनल एसपी, सुनील के पंवार, एसीपी चक्रवर्ती सिंह, एमडीएम हाॅस्पीटल अधीक्षक डाॅ. विकास राजपुरोहित सहित कई पुलिसकर्मी भी हाॅस्पीटल पहुचे और जानकारी ली।
ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया आसोप थाने के हैड कांस्टेबल तेजाराम और मोहनलाल प्राइवेट कार लेकर शनिवार शाम अपराधी को पकड़ने नागौर की तरफ जा रहे थे। उनके साथ दो अन्य पुलिसकर्मी थी। जबकि एक व्यक्ति का चला रहा था। आसोप से डेढ़ किलोमीटर आगे कार की सामने से आर रहे ट्रैलर ने टक्कर मार दी। इसके बाद ग्रीन काॅरिडाॅर बनाकर जोधपुर लाया गया।
हादसे में पुलिसकर्मी तेजाराम, मोहनलाल और कार चला रहे व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिनका जोधपुर के एमडीएम हाॅस्पीटल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से ही पुलिस बेड़े में शौक की लहर है।

एमडीएम अस्पताल अधीक्षक डाॅ. विकास राजपुरोहित ने बताया घायल दो पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है। दोनों के हाथ और पांव में फैक्चर है। उनकी हालत अभी स्थिर है।

Don`t copy text!