Invalid slider ID or alias.

सामरी विद्यालय में वार्षिकोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह संपन्न।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सामरी में वार्षिक उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
जिसकी अध्यक्षता प्रधानाचार्य अय्यूब खान, मुख्य अतिथि पहलवान कैलाश गुर्जर और विशिष्ट अतिथि डॉ. प्रहलाद शर्मा न्यू सीकर एकेडमी के संचालक एवं विजय सिंह अल्ट्राटैक सीमेंट के सी.एस.आर.अधिकारी थे।
इस अवसर पर अमृत छाबड़ा वरिष्ठ अध्यापिका बामनिया और कम्यूनिटी हेल्थ आफीसर माया गवारिया भी उपस्थित रही।
कार्यक्रम के प्रारंभ में बालिकाओं ने स्वागत नृत्य प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। स्वागत उद्बोधन में श्री खान ने कहा कि परिपूर्ण अभ्यास ही सर्वोत्तम सफलता दिलाता है और विद्यालय के विद्यार्थियों ने ग्रामीण ओलंपिक में जिला स्तर पर तथा अन्य खेलों में राज्य स्तर पर पुरस्कार प्राप्त किए हैं तथा बोर्ड को आधार मानते हुए पांच सितारे रेटिंग हेतु प्रयास किए जा रहे हैं तथा श्रेष्ठ शिक्षण कार्य करके विद्यार्थियों को मेरिट में स्थान दिलाने हेतु विद्यालय की टीम श्रेष्ठ तरीके से कार्य में लगी हुई है। मुख्य वक्ता डा.प्रहलाद शर्मा ने विध्यार्थियों को प्रेरित करते हुए अपने संकल्प के साथ आगे बढने और कैरियर के रास्ते दिखाते हुए बताया कि जीवन में श्रेष्ठ कैरियर का निर्माण कक्षा दसवीं के बाद होता है तथा इसी के बाद विभिन्न विषय जिसे साइंस आर्ट्स कॉमर्स में से किसी एक का चयन करके मेडिकल और इंजीनियरिंग क्षेत्र के साथ-साथ प्रशासनिक परीक्षाओं जैसे आईएएस एवं RAS में सिलेक्शन करवाने के लिए विश्लेषणात्मक तरीके से हर विषय के प्रत्येक टॉपिक का डेटाबेस अध्ययन जरूरी होता है और परीक्षा में अच्छे अंक लाकर के इच्छित लक्ष्य की प्राप्ति की जा सकती है।
अमृत छाबड़ा ने कहा जो कहा, जो सुना और जो सोचा उसे करके दिखाओ और लक्ष्य प्राप्त करने पर प्रोत्साहन राशी की भी घोषणा की, किशन और जगदीश मूंदड़ा एवं पुष्पा मेम सहित अन्य ने भी प्रोत्साहन राशी की घोषणा कर बेहतर परिणाम के लिए प्रेरित किया।
डा.श्वेता मेहरा के संचालन ने कार्यक्रम को ओर आकर्षक बना दिया।

Don`t copy text!