Invalid slider ID or alias.

पार्षदों की मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी का पलटवार, कहा जनता के मुद्दे छोड़ कर सत्ता की लड़ाई लड़ रहे है।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। नगर परिषद् सभागार में बैठक के दौरान 22 जनवरी रविवार को अचानक कांग्रेस और भाजपा के उपस्थित पार्षदों द्वारा धक्का मुक्की कर मारपीट की घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने निंदा की है।
आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने घटना की निंदा करते हुए कहा है कि नगर परिषद चित्तौड़गढ़ बोर्ड मीटिंग में पहले भी कई बार कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने आपस में मारपीट की है इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके सुधार के लिए अगली बार जनता मारपीट करने वाले नहीं बल्कि सभ्य और विकास करने वाले पार्षदों को ही चुनें।
अभियंता सुखवाल ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा को जनता के विकास के कामों से कोई सरोकार नहीं है ये लोगों आपस में अपने निजी स्वार्थ और भूमाफियाओं के साथ मिलकर भूखंडों में बंदरबांट की लड़ाई लड़ रहे हैं इससे जनता को ही नुकसान हो रहा है असल में ये दोनों पार्टियों चित्तौड़गढ़ में मिलजुलकर भूमाफियाओं की भूमिका निभा रहे हैं और लड़ाई झगड़ा कर जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने पांच साल घोषणाएं की तो वहीं भाजपा चीर निंद्रा में सोई रही विपक्ष की भूमिका क्या होती है यह भाजपा को पता तक नहीं।
अब चुनाव आते देख दोनों पार्टियों की रातों की निद्रा उड़ चुकी है। इन्हें जनता के विकास मॉडल की जानकारी तक नहीं कि किस प्रकार से युवाओं को रोजगार देकर उनके जीवन स्तर को उठाया जाएं इन्हें तो सत्ता का मोह लड़ने पर मजबूर कर रहा है अबकी बार जनता दोनों को सबक सिखाकर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
अभियंता सुखवाल ने जयपुर के महारानी कोलेज में केन्द्रीय मंत्री राजेन्द्र सिंह के सामने एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा कोलेज अध्यक्ष के साथ मारपीट की भी निंदा की है।

Don`t copy text!