Invalid slider ID or alias.

गंगरार-धांगणमऊ मे आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन, गंगरार से पहुंचे कार्यकर्ता।

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ श्री कमलेश ठाकुर।

गंगरार। बुधवार को उपखंड मुख्यालय पर राष्ट्रीय राजमार्ग जोजरों का खेड़ा टोल टैक्स पर बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुये। एवं अपने-अपने वाहनों में सवार होकर डीजे साउंड के साथ कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हुए। उस दौरान कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिंदाबाद एवं राजेंद्र सिंह बिधूड़ी जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए। इस दौरान 250 से अधिक वाहनों मे सवार कांग्रेस कार्यकर्ता जवासिया, मंडपिया, भाणपी व साड़ास होते हुए कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना हुए।
इस दौरान कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष बाघ मल जाट, नारायण लाल गुर्जर, नवनिर्वाचित ब्लॉक अध्यक्ष परमेश्वर लाल जाट, प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष बालूराम जागेटिया, विधि प्रकोष्ठ अध्यक्ष कमलेश शर्मा, नगर अध्यक्ष बालकिशन शर्मा, यूथ नगर अध्यक्ष राजेंद्र खोईवाल, यूथ कांग्रेस महासचिव लक्ष्मी नारायण सालवी उर्फ फौजी, राधेश्याम वैष्णव, दिनेश अहीर सहित बड़ी तादाद में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
प्रधान प्रतिनिधि रविंद्र सिंह राणावत एवं ब्लॉक अध्यक्ष परमेश्वर जाट के सानिध्य में कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने हेतु पहुंचे जहां पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बेगू गंगरार विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने 3 चुनाव लड़े और मैं किसी भी नेता को नहीं बुलाता हूं मैं जानता हूं कि जनता ही नेता बनाती है और वही कुर्सी से हटाती,ओर में गरीब लोगों के साथ हूं, क्षेत्र में पैसे वालों ने बड़ी तादाद में सरकारी व गरीबों की जमीनों पर अवैध कब्जे जमा रखे हैं जो समय रहते हटने चाहिए। सांसद और नेता लोग अमीरों के लिए धरनो पर बैठते और गरीबों के लिए नहीं, मेरे साथ जनता की ताकत है। मेरे नेता सोनिया गांधी राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी है, मेरा टिकट मेरे नेता देते है और जनता मेरे साथ है।
विधायक ने इस दौरान विकास कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि क्षेत्र की जनता को जल्द ही पीने के लिए चंबल का पानी उपलब्ध होगा, जोकि एक महत्वपूर्ण योजना है। साथ ही खेल के क्षेत्र मे खेल मैदानों का विकास किया जाएगा। विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं रखी जाएगी।

Don`t copy text!