Invalid slider ID or alias.

गुजरात मे भाजपा की जीत तो तय, कोंग्रेस की जमानत होगी जब्त : पूर्व जिला उपाध्यक्ष भाटी।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। गुजरात के चुनाव प्रचार में राजस्थान से 86 नेताओ को भाजपा ने गुजरात भेजा है जिसमे मेवाड़, मारवाड़ ओर वागड़ क्षेत्र के कद्दावर नेता जो गुजराती, वागड़ी, मेवाड़ी, सिंधी, थारपारकर की भाषा संस्कृति खानपान के जानकार हैं।
ऐसे ही चित्तौड़गढ़ प्रधान प्रतिनिधि, पूर्व जिला उपाध्यक्ष एव धनेतकला सरपँच भाजपा के कद्दावर नेता रणजीत सिंह भाटी जो कि 5 सितंबर यानी 3 महीने से गुजरात के मेहसाणा जिले के 26 वीजापुर की कमान संभाले हुए है, जो कि पीएम मोदी का गृहक्षेत्र आता है और भाटी का कहना है कि यहाँ भाजपा के टक्कर में ही कोई नही है भाजपा की एकतरफा जीत निश्चित है और यहाँ कोंग्रेस की जमानत जब्त होना भी तय माना जा रहा है।
रणजीत सिंह भाटी ने बताया कि गुजरात पीएम मोदी का गढ़ है यहाँ कोंग्रेस या अन्य किसी पार्टी की सरकार बनना मुश्किल ही नही नामुमकिन भी है क्योकि यहाँ की जनता ने देखा है कि भाजपा का विकास विजन कैसा है और यहाँ की स्थानीय जनता का कहना है कि वो भाजपा राज में खुश है और अच्छे विकास से सन्तुष्ठ भी है, दूसरी पार्टियां जो हवा बना रही है वह हवा ही बनकर रह जायेगी।
वसई गांव में सभा को सम्बोधित करते हुए भाटी ने सभी से विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रमण भाई डी पटेल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की है।

जिले के ये नेता भी गुजरात चुनाव प्रचार में

चित्तौड़गढ़ जिले के कद्दावर भाजपा नेता पूर्व यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी को अहमदाबाद, चित्तौड़गढ़ विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या को बनासकांठा, ओर रणजीत सिंह भाटी को मेहसाणा का गुजरात चुनाव अभियान में दायित्व दिया है।

Don`t copy text!