Invalid slider ID or alias.

गुजरात के सूरत में अरविंद केजरीवाल के रोड शो में पथराव, AAP का आरोप- भाजपा के गुंडे फेंक रहे हैं पत्थर।

 

वीरधरा न्यूज़।सूरत@डेस्क।

सूरत।गुजरात के सूरत में अरविंद केजरीवाल के रोड शो में पथराव, आप का आरोप- भाजपा के गुंडे फेंक रहे हैं पत्थर।
गुजरात के सूरत में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल के रोड शो में सुरक्षा में सेंध लगने की सूचना मिली। प्रारंभ में, यह बताया गया था कि केजरीवाल की चुनावी रैली में एक पत्थर फेंका गया था जब उनका काफिला शहर में एक लेन पार कर रहा था। इंडिया टुडे से बात करते हुए आप उम्मीदवार अल्पेश कथीरिया ने आरोप लगाया कि पत्थर भारतीय जनता पार्टी के गुंडों ने फेंका था। कथीरिया ने कहा, “लोग केजरीवाल पर फूल बरसा रहे हैं, वहीं भाजपा के गुंडे पत्थर फेंक रहे हैं।
इसुदान गढ़वी और गोपाल इटालिया अपनी सीट से भारी मतों से जीत रहे

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने कहा, “वे मेरी आंख फोड़ देंगे। क्या मैंने किसी का गलत किया है? मैं कहता हूं कि मैं स्कूल और अस्पताल बनवाऊंगा। मुझे अपने द्वारा किए गए कार्यों को दिखाओ, गाली मत दो। हालिया हमला आम आदमी पार्टी द्वारा दावा किए जाने के कुछ दिनों बाद हुआ था कि चुनावी राज्य में एक जनसभा (जनसभा) पर पत्थर फेंके गए थे। आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया ने ट्विटर पर घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया कि पथराव में एक बच्चा घायल हो गया है।

चुनाव नजदीक आते ही आप ने तेज किया चुनाव प्रचार
कटारगाम विधानसभा चुनाव हारने के डर से भाजपा के गुंडों ने आज मेरी जनसभा पर पथराव किया, जिसमें एक छोटा बच्चा घायल हो गया। इस बीच, केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में महिलाओं और युवाओं में आप के लिए जबरदस्त क्रेज है और पार्टी अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में 182 में से 92 से ज्यादा सीटें जीतेगी। केजरीवाल ने यह भी कहा कि महिलाएं और युवा आप को वोट देंगे, भले ही वे “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के डर से” खुले तौर पर ऐसा नहीं कह रहे हैं।

Don`t copy text!