Invalid slider ID or alias.

मुख्यमंत्री द्वारा चित्तौड़ को नहीं दी गई कोई बड़ी सौगात महापुरूषों की मूर्तियां करती रही अनावरण का इंतजार: विधायक आक्या।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने बताया कि मुख्यमंत्री के चित्तौड़गढ़ आगमन के पश्चात भी चित्तौड़गढ़ को कोई बड़ी सौगात नहीं मिल पाई।
विधायक प्रवक्ता गिरीश दीक्षित ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के चित्तौड़गढ़ दौरे चित्तौड़गढ़ पर विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इन्दिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में जनता का रूझान कम देखने को मिला जिससे यह प्रतीत होेता है कि जनता का कांग्रेस सरकार से विश्वास उठ गया है। कार्यक्रम में बड़ी उम्मीद के साथ समस्या से अवगत कराने आये आमजन को कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचने दिया गया जिससे आमजन में हताशा देखने को मिली।
मुख्यमंत्री द्वारा चित्तौड़गढ़ शहर में राजीव गांधी पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा के साथ ही नगर के अन्य स्थानों पर लाखों रुपये की लागत से निर्माण की गई महापुरूषों की मूर्तियों का लोकार्पण/अनावरण भी नहीं करना यह दर्शाता है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का चित्तौड़गढ़ दौरा आनंद फानंद में एवं गफलतभरा रहा। महापुरूषों की मूर्तियों के अनावरण के लिए भी समय नहीं दे पाना भी मुख्यमंत्री की महापुरूषों के प्रति सम्मान में उदासीनता प्रकट करता है।
विधायक आक्या ने कहा कि मुख्यमंत्री दौरे को लेकर चित्तौड़गढ़ की जनता उम्मीद कर रही थी कि कांग्रेस शासन के चार वर्ष बित जाने के बाद ही सही शायद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चित्तौड़गढ़ जिले एवं नगर के विकास की सुद ली जाये एवं चित्तौडगढ जिले एवं नगर को विकास की कोई बड़ी सौगाते मिले परन्तु मुख्यमंत्री गहलोत का यह दौरा चित्तौड़गढ़ की जनता के लिए पूर्ण रूप से निराशाभरा रहा। मुख्यमंत्री का यह दौरा पूर्ण रूप से जनता की नजर में विफल रहा एवं जनता का पैसा व्यर्थ में बर्बाद किया गया।

Don`t copy text!